Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rajinikanth की फिल्म Jailer देखने के लिए घोषित हुई छुट्टियां, इन दो राज्यों में धमाकेदार है क्रेज

Rajinikanth की फिल्म Jailer की रिलीज से पहले लोगों की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर है. जिसके चलते कई ऑफिसेस में बड़ा ऐलान कर दिया गया है.

Latest News
Rajinikanth की फिल्म Jailer देखने के लिए घोषित हुई छुट्टियां, इन दो राज्यों में धमाकेदार है क्रेज

Rajinikanth Film Jailer: रजनीकांत फिल्म जेलर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड से लेकर साउथ तक कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. इन सबसे बीच हाल ही में रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म 'जेलर' (Jailer) जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई है. ये फिल्म 10 अगस्त को रिलीज होने जा रही है और सुपरस्टार की इस बड़ी फिल्म का इंतजार देश भर के फैंस कर रहे हैं. वहीं, साउथ में 'जेलर' का क्रेज कुछ ज्यादा ही है. यही वजह है कि चेन्नई और बेंगलुरु में कई ऑफिस के अधिकारियों ने फिल्म को लेकर बड़ा ऐलान कर डाला है. जब ये फैसला रजनीकांत के कानों तक पहुंचेगा तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा.

रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' की रिलीज से पहले फैंस की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर है. इस फिल्म के जरिए रजनीकांत 2 साल बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. यही वजह है कि साउथ सुपरस्टार के फैंस इस फिल्म को किसी त्योहार की तरह सेलीब्रेट कर रहे हैं. चेन्नई और बेंगलुरु में फिल्म का क्रेज देखते हुए कई ऑफिस में कर्मचारियों के छुट्टियों का ऐलान कर दिया गया है. कई लोगों को सिर्फ इसलिए छुट्टी मिली है कि वो फिल्म देखने जा सकें. रिलीज से पहले 'जेलर' के इस क्रेज से जाहिर है कि फिल्म रिलीज के बाद ताबड़तोड़ कमाई करने वाली है.

ये भी पढ़ें- जब Jailer के सेट पर Rajinikanth ने मांगी थी Jackie Shroff से माफी, थलाइवा की बात सुनकर हो गए थे इमोशनल

बता दें कि 'जेलर' रिलीज से पहले ही इतनी चर्चित फिल्म बन चुकी है कि ये फिल्म न्यूयॉर्क शहर के टाइम्स स्क्वायर तक पहुंच गई थी. इसके बाद उम्मीद लगाई जा रही है कि ये विदेशों में भी अच्छी- खासी कमाई करने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म 'जेलर' ने एडवांस बुकिंग के जरिए 10 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है.

ये भी पढ़ें: Jailer Trailer: जबरदस्त एक्शन मोड में नजर आए 'थलाइवा', देख उड़ जाएंगे होश, इन सीन को ना करें मिस

फिल्म में रजनीकांत के रोल को लेकर भी खूब चर्चाएं हैं, वो एक पुलिस अधिकारी के पिता के रोल में नजर आने वाले हैं. रजनीकांत इस फिल्म में दिखाएंगे कि एक साधारण से दिखने वाला 'आम आदमी' क्या कुछ कर सकता है. फिल्म में रजनीकांत के अलावा , तमन्ना भाटिया, राम्या कृष्णन, योगी बाबू और शिवा राजकुमार अहम रोल में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल कैमियो करते दिखाई देंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement