Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rajinikanth पहुंचे लखनऊ, देखेंगे सीएम Yogi Adityanath के साथ फिल्म Jailer

एक्टर रजनीकांत(Rajinikanth) इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज फिल्म जेलर(Jailer) को वह उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के साथ शनिवार को देखने वाले हैं, जिसके लिए वह हाल ही में लखनऊ पहुंचे हैं.

Latest News
Rajinikanth पहुंचे लखनऊ, देखेंगे सीएम Yogi Adityanath के साथ फिल्म Jailer

Jailer, Yogi Adityanath 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ फिल्म इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड में अपने अभिनय का जलवा दिखा चुके एक्टर रजनीकांत(Rajinikanth) इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज फिल्म जेलर(Jailer) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. रजनीकांत की जेलर सिनेमाघरों में 10 अगस्त को रिलीज हुई थी. फिल्म को लेकर चारों ओर चर्चा हो रही है. वहीं, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले दिन से छाई हुई है. जेलर ने अपने पहले दिन 48.35 करोड़ का कलेक्शन किया था, जो कि काफी शानदार था. वहीं, फिल्म की कमाई अभी भी थम नहीं रही है. रजनीकांत की जेलर का इतना क्रेज देखने को मिल रहा है कि खबर आ रही है कि उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) भी इस फिल्म को देखने वाले हैं.

दरअसल, हाल ही में रजनीकांत लखनऊ पहुंचे थे. इस दौरान एक्टर ने पत्रकारों से बातचीत की और उन्होंने बताया कि सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ वह अपनी हाल ही में रिलीज फिल्म जेलर देखेंगे. इसके साथ उनसे फिल्म के सक्सेस के बारे में पूछा गया, जिस पर उन्होंने ईश्वर को धन्यवाद कहा और बताया कि उन्हीं की कृपा है. वहीं, आपको बता दें कि रजनीकांत इस समय उत्तर प्रदेश की यात्रा पर निकले हुए हैं. वे इन दिनों अयोध्या से लेकर मथुरा मंदिरों में दर्शन कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Jailer की सक्सेस के बाद Rajinikanth ने बद्रीनाथ मंदिर में टेका माथा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

फिल्म ने कर ली करोड़ों की कमाई

आपको बता दें कि 72 साल के रजनीकांत की फैन फॉलोइंग में आज भी कोई कमी नहीं है. उनकी इस फिल्म की दीवानगी लोगों में देखने को मिल रहा हैं. वहीं, फिल्म जेलर से दो साल बाद उन्होंने बड़े पर्दे पर वापसी की है. फिल्म जेलर लगातार अच्छा कलेक्शन कर रही है. वहीं, फिल्म को रिलीज हुए 10 दिन बीत चुके हैं और अभी तक जेलर ने 470 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. जो कि काफी शानदार रहा है.

s

ये भी पढ़ें- Jailer Box Office Collection: नहीं थम रहा Rajinikanth की फिल्म का तूफान, अब तक कर डाली इतने करोड़ की कमाई

इन कलाकारों ने किया एक्ट

वहीं, रजनीकांत की इस फिल्म में तमन्ना भाटिया भी नजर आई हैं. इसके साथ ही मोहन लाल और शिवा राजकुमार ने कैमियो किया है. फिल्म का निर्देशन नेल्सन  ने किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement