Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rajpal Yadav का छलका दर्द, बताया किस हालात में हुई थी पहली पत्नी की मौत, बोले 'उनके शव को अपने कंधों पर उठाया था मैंने'

Rajpal Yadav ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं. उन्होंने अपनी दोनों शादियों को लेकर खुलकर बात की. जानें एक्टर ने क्या कुछ कहा है.

Rajpal Yadav का छलका दर्द, बताया किस हालात में हुई थी पहली पत्नी की मौत, बोले '�उनके शव को अपने कंधों पर उठाया था मैंने'

Rajpal Yadav राजपाल यादव 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सालों से अपनी एक्टिंग और कॉमेडी से लोगों को अपना फैन बनाने वाले एक्टर राजपाल यादव ने अब तक के करियर में कई मजेदार किरदार निभाए हैं. वो सबसे ज्यादा अपने कॉमेडी रोल्स के लिए फेमस हुए पर इससे अलग उनकी पर्सनल लाइफ काफी परेशानियों से घिरी रही. हाल ही में एक्टर ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलासा किया और बताया कि महज 20 साल की उम्र में ही उन्होंने अपनी पहली पत्नी को खो दिया था. 

द लल्लनटॉप के साथ एक इंटरव्यू में राजपाल यादव ने खुलासा किया कि छोटी उम्र में ही उनकी शादी हो गई थी. एक्टर बोले 'मेरे पिता ने मेरी 20 की उम्र में शादी कर दी. मेरी पहली पत्नी, उसने हमारी बेटी को जन्म दिया और फिर उनका निधन हो गया. मुझे उससे अगले दिन मिलना था लेकिन तब मैं उनका शव अपने कंधों पर ले जा रहा था, लेकिन मेरे परिवार, मेरी मां, मेरी भाभी को धन्यवाद, ऐसा कभी नहीं लगा कि मेरी बेटी के पास उसकी मां नहीं है, वह बहुत प्यार से बड़ी हुई.'

इसके अलावा एक्टर ने अपनी दूसरी वाइफ के बारे में भी बात की. एक्टर ने आगे कहा कि 1991 में पहली पत्नी के निधन के बाद उन्होंने खुद को एक एक्टर के रूप में स्थापित किया. ऐसा करने में उन्हें 13 साल लग गए. इस दौरान उन्होंने एनएसडी में पढ़ाई की, टीवी और फिल्में कीं. उन्होंने आगे कहा, 'मैं 31 साल का था और तब मेरी मुलाकात राधा से हुई. मैं 2001 में द हीरो की शूटिंग के लिए गया था, जहां हम मिले और संपर्क में रहे. दोनों परिवारों की सहमति के बाद हमने 2003 में शादी कर ली.

ये भी पढ़ें: Rajpal Yadav: कभी राजपाल यादव के पास नहीं थे किराए तक के पैसे, आज इतने करोड़ के मालिक हैं एक्टर

एक्टर ने राधा से 2003 में शादी की थी. एक्टर ने कहा कि उनकी दूसरी पत्नी ने उनकी बेटी का अपने बच्चे की तरह ही ख्याल रखा है. हाल ही में राजपाल ने अपनी शादी की 20वां एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी. एक्टर ने अपनी वाइफ के लिए एक प्यारा से नोट भी लिखा था.

ये भी पढ़ें: Rajpal Yadav ने मारी छात्र को टक्कर, एक्टर के खिलाफ गालीगलौज-मारपीट की शिकायत दर्ज

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement