Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Raju Srivastava को लेकर अच्छी खबर नहीं है... Shekhar Suman ने क्यों कही ये बात?

Raju Srivastava को लेकर अभिनेता शेखर सुमन (Shekhar Suman) लगातार अपडेट शेयर करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं, राजू की सेहत को लेकर उनका जो लेटेस्ट पोस्ट सामने आया है उसने सभी की परेशानी और भी बढ़ा दी है.

Latest News
Raju Srivastava को लेकर अच्छी खबर नहीं है... Shekhar Suman ने क्यों कही ये बात?

Raju Srivastava: राजू श्रीवास्तव

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) अस्पताल में भर्ती हैं और मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वो जिंदगी के लिए जंग लड़ रहे हैं. उनका दिल्ली के एम्स अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. वहीं, इस बीच उनके दोस्त सुनील पाल ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर बताया है कि उनका ब्रेन काम नहीं कर रहा है जिसके बाद कई लोग उनकी सेहत को लेकर चिंता में आ गए थे. वहीं, अब अभिनेता और राजू के खास दोस्त शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने भी सोशल मीडिया पर ऐसा कुछ लिख दिया है जिसकी वजह से लोग और भी परेशान नजर आ रहे हैं.

शेखर सुमन ने राजू की सेहत का अपडेट देते हुए अपने लेटेसट ट्वीट में लिखा- 'अच्छी खबर नहीं है'. इसके साथ उन्होंने हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी शेयर किया है. वहीं, शेखर का ये ट्वीट देखने के बाद ट्विटर यूजर्स चिंता में आ गए हैं. कई लोगों ने शेखर से पॉजिटिव रहने की बात की है. कमेंट्स को देखें तो सभी राजू के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ करते नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Fact Check: Raju Srivastava के निधन की अफवाह ने चौंकाया, लोग कर रहे ऐसे-ऐसे पोस्ट

 

 

वहीं, इससे पहले शेखर सुमन ने राजू के लिए एक और पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने भगवान शिव की एक तस्वीर शेयर करते हुए महामृत्युंजय मंत्र लिखा था- 'प्लीज प्यारे राजू के लिए दुआ करिए. हर-हर महादेव। ॐ त्र्यम्बकं यजामहे सुगन्धिं पुष्टिवर्धनम्‌।उर्वारुकमिव बन्धनान्मृत्योर्मुक्षीय माऽमृतात्‌॥'

ये भी पढ़ें- Raju Srivastava की खराब हालत पर छलका Rajpal Yadav का दर्द, वीडियो में बोले- भाई राजू बाहर आओ

बता दें कि राजू को 10 अगस्त को अस्पताल में कार्डियक अरेस्ट के बाद भर्ती कराया गया था. ये कार्डियक अरेस्ट राजू को तब आया था जब वो जिम में ट्रेडमिल पर वर्कआउट कर रहे थे. वहीं, भर्ती कराए जाने के बाद से राजू की हालत और गंभीर होती जा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement