Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bisexual हैं Rakhi Sawant के 'धोखेबाज पति', वीडियो में Adil Khan की पहली गर्लफ्रेंड ने किए शॉकिंग खुलासे

Rakhi Sawant का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उन्हें ये पता चला है कि उनके पति Adil Khan Durrani Bisexual हैं.

Bisexual हैं Rakhi Sawant के 'धोखेबाज पति', वीडियो में Adil Khan की पहली गर्लफ्रेंड ने किए शॉकिंग खुलासे

Rakhi Sawant Husband Adil Khan Durrani Bisexual: बाइसेक्शुल हैं राखी सावंत के पति

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं. उनके पति आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) धोखेबाजी के आरोपों को लेकर जेल में बंद हैं. वहीं, राखी सावंत, आदिल को उनके हर गलत काम की कड़ी से कड़ी सजा दिलाने के लिए जी- जान से जुटी हैं. इसके लिए हाल ही में राखी ने आदिल की पहली गर्लफ्रेंड (Adil Khan First Girlfriend) के साथ मुलाकात की. इस मुलाकात के दौरान राखी के सामने आदिल को लेकर दो बड़े सच आए जिनमें से एक है आदिल का बाइसेक्शुल (Bisexual) होना.

दरअसल, राखी सावंत हाल ही में आदिल खान की पहली गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंची थीं. इस दौरान दोनों ने कैमरे की मौजूदगी में खूब बातें की हैं. दोनों ने एक- दूसरे के दर्द को समझा और यही नहीं इस मुलाकात में आदिल के बारे में कई चौंकाने वाली बातें सामने आईं. राखी जब आदिल की पहली गर्लफ्रेंड से मिलने गईं तो वहां किसी ने उन्हें बताया कि आदिल खान, बाइसेक्शुल हैं. इसके अलावा राखी को ये भी पहली बार पता चला कि आदिल असल में बॉल्ड हैं. राखी ये जानकर चौंक गईं कि आदिल ने कभी उन्हें ये सच्चाई नहीं पता चलने दी कि वो बाइसेक्शुअल हैं और उनके सिर पर बाल नहीं हैं.

ये भी पढ़ें- Rakhi Sawant पहुंची अपने ससुराल, गेट पर ताला लगा देख बौखलाईं एक्ट्रेस, लोग बोले 'नया दिन नई नौटंकी'

वीडियो में राखी रोते हुए आदिल की गर्लफ्रेंड के सामने बताती हैं कि आदिल अब 'हीरो' बनना चाहता है. वो जेल से निकल कर अपनी दूसरी गर्लफ्रेंड के साथ घर बसाना चाहता है. बता दें कि राखी ने अपने पति पर घरेलू हिंसा, पैसों की धोखाधड़ी और बेवफाई जैसे आरोप लगाए हैं. राखी ने ये पहले ही साफ कर दिया है कि वो आदिल को तलाक नहीं देंगी और उसे जमानत पर बाहर भी नहीं आने देंगी. राखी को इस मुश्किल घड़ी में कई सेलेब्रिटीज और फैंस का सपोर्ट मिल रहा है.

ये भी पढ़ें- Rakhi Sawant को 'नई दोस्त' ने सरेआम दे डाली किस, लोगों ने लगाई क्लास बोले 'अरे बस करो बहन'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement