Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rakhi Sawant की मां को कैंसर के बाद हुआ ब्रेन ट्यूमर, वीडियो में फूट-फूटकर रोई सबके हंसाने वाली

Rakhi Sawant ने अस्पताल से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो रोते हुए अपनी मां Jaya Bheda की हालत बयां कर रही हैं.

Latest News
Rakhi Sawant की मां को कैंसर के बाद हुआ ब्रेन ट्यूमर, वीडियो में फूट-फूटकर रोई सबके हंसाने वाली

Rakhi Sawant Mother Diagnosed With Brain Tumor: राखी सावंत की मां को ब्रेन ट्यूमर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: चाहे स्क्रीन हो या पपराजी का कैमरा राखी सावंत (Rakhi Sawant) अकसर हंसती-हंसाती हुई दिख जाती हैं. राखी कुछ समय पहले ही बिग बॉस मराठी से बाहर आई हैं. उन्होंने शो की विनर बनने के बजाए, पैसे लेकर निकल जाने का फैसला लिया था. वहीं, शो से बाहर आने के बाद उन्हें एक दिल तोड़ देने वाली खबर मिली है. राखी सावंत की मां जया भेड़ा (Jaya Bheda) बहुत बीमार हैं. राखी ने हाल ही में अपने सोशल अकाउंट पर एक भावुक वीडियो शेयर कर मां की हालत के बारे में बताया है. राखी सावंत ने बताया है कि उनकी मां को कैंसर (Cancer) के साथ-साथ ब्रेन ट्यूमर (Brain Tumor) भी हो गया है.

राखी सावंत ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो अस्पताल में नजर आ रही हैं. राखी सावंत के पीछे हॉस्पिटल बेड दिखाई दे रहा है जिसमें उनकी मां लेटी हुई हैं और उन्हें मशीनों की मदद से आराम पहुंचाने की कोशिश की जा रही है. इस वीडियो में राखी के आस-पास नर्सेज और डॉक्टर्स नजर आ रहे हैं. राखी इस वीडियो में बता रही हैं कि उनकी मां किस हाल ही में और लोगों से उनके लिए दुआ करने की अपील कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- Bold Photoshoot के दौरान Oops Moment का शिकार हुईं Rakhi Sawant, बॉयफ्रेंड आदिल ने इस तरह किया कवर

वीडियो में राखी बताती हैं कि वो हाल ही में बिग बॉस मराठी से आई हैं और उन्हें पता चला है कि मां की हालत कितनी खराब है. वो आस-पास डॉक्टर्स से पूछती हैं तो बताया जाता है कि उन्हें पहले से ही कैंसर था और अब ब्रेन ट्यूमर भी डायगनॉस हुआ है. डॉक्टर्स का कहना है कि राखी सावंत की मां के शरीर में कैंसर फैल चुका है. वहीं, इस वीडियो में राखी सावंत को रोते-बिलखते देख हर किसी का दिल टूट रहा है. फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज ने कमेंट करते हुए उनकी मां के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ की है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर पहुंचीं Rakhi Sawant, प्रोमो वीडियो देख हैरान रह गए लोग

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement