Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rakhi Sawant नहीं छोड़ेंगी जुल्म ढाने वाले पति Adil Khan का साथ, कोर्ट कचहरी के बाद कह डाली ऐसी बात

Rakhi Sawant कोर्ट- कचहरी के बाद भी Adil Khan का साथ नहीं छोड़ेंगी. उन्होंने मीडिया के सामने कुछ ऐसा कहा है जिसके बाद लोग हैरान हैं.

Latest News
Rakhi Sawant नहीं छोड़ेंगी जुल्म ढाने वाले पति Adil Khan का साथ, कोर्ट कचहरी के बाद कह डाली ऐसी बात

Rakhi Sawant Brother Accused Adil Khan For Domestic Violence: राखी सावंत के भाई ने दिखाई मारपीट के निशान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं. उन्होंने निकाह के कुछ महीनों बाद ही अपने पति आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan) पर कई चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं. राखी सावंत के मुताबिक उनके पति ने उन पर घरेलू हिंसा से लेकर मनी फ्रॉड और बेवफाई जैसे सितम ढाए हैं. हालांकिं, इतनी जुल्मों के बाद भी राखी सावंत अपने शौहर आदिल का साथ छोड़ने के लिए तैयार नहीं हैं. उन्होंने ये पहले भी कहा है लेकिन कोर्ट- कचहरी हो जाने के बाद हाल ही में में उन्होंने फिर इसी बात का इशारा किया है.

राखी सावंत का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो मीडिया के सामने बता रही हैं कि कोर्ट में क्या- क्या हुआ. इस दौरान राखी से सवाल किया जाता है कि क्या वो आदिल को तलाक दे देंगी? इस पर राखी अचानक से चुप हो जाती हैं और नो कमेट्स बोलकर आगे बढ़ने लगती हैं. राखी गाड़ी के पास जाकर कहती हैं 'उन्होंने जो मेरे साथ क्रूरता की है, पहले उसकी सजा मिलेगी उनको'. राखी ने साफ कर दिया है कि वो पति का साथ नहीं छोड़ना चाहती हैं लेकिन उन्हें किए की सजा जरूर दिलाएंगी.

ये भी पढ़ें- 'Adil ने मेरे न्यूड पैसों के लिए बेचे', राखी सावंत ने अपने पति पर लगाया चौंकाने वाला इल्जाम 

राखी सावंत से एक रिपोर्टर ने सवाल किया कि निकाह के नियम के मुताबिक आदिल चार शादियां कर सकते हैं तो क्या राखी पति की दूसरी शादी को स्वीकार करेंगी? इस पर राखी कहती हैं कि मैंने निकाह किया है लेकिन कोर्ट मैरिज भी की है, कोर्ट दो शादियों को नहीं मानेगा. राखी ने इस दौरान ये भी कहा है कि अभी वो आदिल के खिलाफ और भी धाराओं में शिकायत दर्ज करवाएंगी.

ये भी पढ़ें- Rakhi Sawant के पति आदिल के सपोर्ट में उतरीं शर्लिन चोपड़ा, बोलीं 'कैसे फंस गया ये चक्कर में'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement