Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rakul-Jackky को मिला शादी का खूबसूरत तोहफा, घर आया राम लल्ला का आशीर्वाद

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह(Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी(Jackky Bhagnani) को शादी के बाद अयोध्या से राम लल्ला का आशीर्वाद मिला है.

Latest News
Rakul-Jackky को मिला शादी का खूबसूरत तोहफा, घर आया राम लल्ला का आशीर्वाद

Rakul Preet Singh Jackky Bhagnani

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह(Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी(Jackky Bhagnani) इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं. कपल अपनी शादी को लेकर खबरों में छाए हैं. दोनों कलाकारों ने 21 फरवरी को गोवा में शादी की थी और इस दौरान परिवार और दोस्तों के अलावा बॉलीवुड के तमाम सितारे शादी में मौजूद थे. वहीं, एक्ट्रेस ने 24 फरवरी को अपनी पहली रसोई की रस्म के लिए सूजी का हलवा भी बनाया था. इन सभी के बीच रकुल को अयोध्या से एक बेहद खूबसूरत चीज मिली है. 

दरअसल, हाल ही में रकुल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है और इसमें उन्होंने अयोध्या से मिले प्रसाद की झलक दिखाई है. एक्ट्रेस ने पोस्ट कर लिखा- हमारी शादी के बाद अयोध्या से प्रसाद पाकर बहुत धन्य हो गए. सचमुच हमारी एक साथ यात्रा की डिवाइन शुरुआत है. 

Rakul Preet Singh

ये भी पढ़ें- Jackky Bhagnani से चल रहा है चक्कर? Rakul Preet Singh ने अफेयर और शादी पर कर ही दिया खुलासा

इंस्टाग्राम पर शेयर की शादी की वीडियो

इसके अलावा कपल ने अपनी शादी की तस्वीरें और वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. इन तस्वीरों में कपल बेहद खुश नजर आ रहे थे. इसके साथ ही वीडियो में रकुल और जैकी की शादी की हल्दी, मेहंदी, जयमाला, सात फेरे सभी की झलक देखने को मिली है. कपल अपनी शादी के सभी फंक्शन को मस्ती के साथ एंजॉय करते हुए नजर आ रहे थे. 

ये भी पढ़ें- Rakul Preet Singh ने शादी के बाद निभाई 'पहली रसोई' की रस्म, ससुराल वालों के लिए तैयार की ये स्पेशल डिश

शादी के जोड़े में कमाल लगे रकुल-जैकी

कपल अपनी शादी के जोड़े में बेहद खूबसूरत लग रहे थे. रकुल ने शादी के दिन पिंक लहंगा पहना था और वहीं, जैकी ऑफ व्हाइट शेरवानी में नजर आ रहे थे. कपल ने फेमस डिजाइनर ताहिलियानी के द्वारा डिजाइन किए आउटफिट पहने थे. 

जल्द इस फिल्म में नजर आएंगी रकुल

काम को लेकर बात करें, तो रकुल जल्द ही कमल हासन के साथ फिल्म इंडियन 2 में नजर आने वाली है. इसके अलावा जैकी के द्वारा निर्मित फिल्म बड़े मियां छोटे मियां भी ईद के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी. फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ दिखाई देंगे. इस फिल्म की रिलीज के बाद कपल अपने हनीमून के लिए रवाना होगा. इसकी जानकारी वाशु भगनानी ने दी थी. 

श-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement