Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

2027 तक खिसक गई Ranbir Kapoor की फिल्म Ramayana? जानें क्या है इसकी वजह

Ranbir Kapoor की फिल्म Ramayana की रिलीज डेट को लेकर ऐसी अपडेट आ रही है, जिसके बारे में सुनकर आप हैरान रह जाएंगे.

Latest News
2027 तक खिसक गई Ranbir Kapoor की फिल्म Ramayana? जानें क्या है इसकी वजह

Ranbir Kapoor, Sai Pallavi Film Ramayana Release Date: रणबीर कपूर, साई पल्लवी की फिल्म रामायण की रिलीज डेट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

इन दिनों साउथ से लेकर बॉलीवुड तक कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. इस बीच नितेश तिवारी की आने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्म 'रामायण' (Nitesh Tiwari Film Ramayana) सुर्खियों में बनी हुई है. इस फिल्म से जुड़ी कई बातों पर अभी ऑफिशियल ऐलान बाकी है लेकिन अफवाहों के जरिए ही, कास्ट से लेकर फर्स्ट लुक तक की सारी जानकारी सामने आ चुकी है. वहीं, अब इसकी रिलीज डेट को लेकर एक ऐसी खबर आ रही है, जिसे सुनकर फैंस निराश हो सकते हैं. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) स्टारर इस फिल्म की रिलीज डेट तीन साल के लिए पोस्टपोन हो गई है.

रणबीर कपूर और सई पल्लवी की फिल्म 'रामायण' को लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग चल रही है, इसके सेट से रणबीर और साई पल्लवी का फर्स्ट लुक भी लीक हो गया था, जिसकी वजह से फैंस की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर पहुंच गई थी. वहीं, अब एक बार फिर से ये फिल्म जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है लेकिन इस बार जो खबर आई वो फैंस को निराश कर रही है. 'रामायण' की रिलीज डेट तीन साल आगे खिसक गई है. ट्रेड एनालिस्ट सुमित कदेल के मुताबिक अब ये मूवी 2027 के अक्टूबर महीने में रिलीज होगी. यानी सिया-राम के लुक में साई पल्लवी और रणबीर कपूर को देखने के लिए फैंस को लंबा इंतजार करना पड़ेगा.


यह भी पढ़ें- Ranbir Kapoor की Ramayana पर आई मुसीबत? रिलीज से पहले कानूनी पचड़े में फंसी फिल्म


इसके पीछे की वजह मेकर्स का डर बताया जा रहा है. 'आदिपुरुष' की असफलता से सीख लेते हुए 'रामायण' के मेकर्स फिल्म में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं. हालांकि, अभी तक इन खबरों के बारे में कोई भी ऑफिशियल ऐलान नहीं हुआ है. फिल्म से साउथ सुपरस्टार यश भी बतौर प्रोड्यूसर जुड़े हैं. हालांकि, अभी भी इस बात पर सस्पेंस बना हुआ है कि वो फिल्म में रावण का रोल करेंगे या नहीं. 'रामायण' के लिए रणबीर भी अपनी जी-जान झोंक रहे हैं. उन्होंने इस भगवान राम के किरदार में फिट होने के लिए जबरदस्त बॉडी ट्रांस्फॉर्मेशन किया है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement