Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

रणबीर कपूर की Ramayan में 'सीता' नहीं बनेंगी साई पल्लवी? अब आ रहा इस स्टारकिड का नाम

Ranbir Kapoor की आने वाली फिल्म Ramayan में 'माता सीता' के लिए साउथ एक्ट्रेस Sai Pallavi का नाम सामने आ रहा था. अब ये रोल एक स्टारकिड को मिल गया है.

Latest News
रणबीर कपूर की Ramayan में 'सीता' नहीं बनेंगी साई पल्लवी? अब आ रहा इस स्टारकिड का नाम

Ranbir Kapoor Ramayan Film, Sai Pallavi Or Janhvi Kapoor

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इन दिनों कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. किसी की शूटिंग चल रही है तो कोई रिलीज के लिए तैयार है. वहीं, इन सबके बीच रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मोस्ट अवेटेड फिल्म चर्चाओं में आ गई है. ये फिल्म 'रामायण' (Nitesh Tiwari Film On Ramayan) पर आधारित होगी, जिसे नितेश तिवारी तैयार कर रहे हैं. इस फिल्म की कास्ट को लेकर आए दिन नए अपडेट्स वायरल होते हैं. पहले इसमें साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी (Sai Pallavi) 'माता सीता' (Sita) का रोल करने वाली थीं लेकिन अब मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि ये रोल एक मशहूर स्टारकिड को दे दिया गया है.

दरअसल, नितेश तिवारी 'रामायण' पर एक फिल्म बना रहे हैं और इस फिल्म की स्टार कास्ट पर काम चल रहा है. इस बीच फिल्म से कई बड़े स्टार्स का नाम जोड़ा जा रहा है. बताया जा रहा है कि इसमें 'प्रभु राम' के रोल में रणबीर कपूर का नाम तो फाइनल हो गया है लेकिन 'माता सीता' के किरदार में एक्ट्रेस को लेकर मेकर्स काफी कंफ्यूज नजर आ रहे हैं. पहले इस रोल में साउथ की नामी एक्ट्रेस साई पल्लवी का नाम आ रहा था लेकिन अब फर्स्टपोस्ट की एक रिपोर्ट्स की मानें तो अब ये रोल एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को दे दिया गया है. हालांकि, अभी तक इन सभी खबरों पर कोई पुष्टि नहीं हुई है. ये भी पढ़ें- Animal में Ranbir Kapoor ने टॉक्सिक मैस्कुलिनिटी को दिया बढ़ावा? एक्टर ने तोड़ी चुप्पी, दिया करारा जवाब 

बता दें कि खबरें ऐसी भी हैं कि इस फिल्म में 'हनुमान' को रोल में सनी देओल दिखाई दे सकते हैं. इसके अलावा बॉबी देओल को भी फिल्म के एक रोल के लिए एप्रोच किया गया है. बताया जा रहा है कि इस रोल में खुद को साबित करने के लिए रणबीर कपूर तगड़ी मेहनत कर रहे हैं और उन्होंने सिगरेट, शराब से लेकर नॉनवेज वगैरह सब छोड़ दिया है. इस फिल्म की स्टारकास्ट के अलावा और कोई डिटेल अभी तक सामने नहीं आई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement