Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Veer Savarkar का टीजर इंटरटेन पर छाया, जानें फिल्म की कहानी से जुड़ी दिलचस्प बातें

रणदीप हुड्डा(Randeep Hooda) की आने वाली फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर(Swatantrya Veer Savarkar) का टीजर रिलीज हो गया है.

Veer Savarkar का टीजर इंटरटेन पर छाया, जानें फिल्म की कहानी से जुड़ी दिलचस्प बातें

Randeep Hooda Swatantrya Veer Savarkar: रणदीप हुड्डा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: रणदीप हुड्डा(Randeep Hooda) की मोस्ट अवेटिड फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर(Swatantrya Veer Savarkar) का टीजर रिलीज हो गया है. रणदीप हुड्डा की यह फिल्म विनायक दामोदर सावरकर यानी की वीर सावरकर के जीवन पर आधारित है. आपको बता दें कि आज सावरकर की 140वीं जयंती है और उनके जन्मदिन के मौके पर फिल्म के मेकर्स ने इसका टीजर रिलीज किया है. इस फिल्म का डायरेक्शन रणदीप हुड्डा ने ही किया है और फिल्म प्रोड्यूसर आनंद पंडित हैं. रणदीप की यह फिल्म तीन भाषा में रिलीज की जाएगी, जिसमें से तमिल, हिंदी और कन्नड़ भाषा शामिल है. 

आजादी की लड़ाई 90 साल तक चली

स्वातंत्र्य वीर सावरकर के टीजर की शुरुआत में रणदीप हुड्डा दमदार अंदाज में नजर आते हैं. शुरुआत में दिखाया जाता है कि शहर में आग लग चुकी है.उसके बाद वह एक नदी में छलांग लगाते हुए दिखाई देते हैं. बैकग्राउंड में रणदीप की आवाज में एक डायलॉग चलता है, जिसमें वह कहते हैं कि आजादी की लड़ाई 90 साल चली, पर यह लड़ाई सिर्फ कुछ ही लोगों ने लड़ी थी, बाकी सभी तो सत्ता के भूखे थे, गांधी जी बुरे नहीं थे, लेकिन अगर वो अपनी अहिंसा वादी सोच पर अड़े नहीं रहते, तो भारत 35 साल पहले ही आजाद हो जाता. उसके बाद भारत माता की जय के नारे लगते हुए लोगों के हाथों में मशालें दिखाई देती हैं. 

ये भी पढ़ें-IIFA के स्टेज पर पिता Irrfan Khan को याद कर इमोशनल हुए Babil Khan, बोले 'बाबा को रोज याद करता हूं'

दहन तो होकर रहेगा

उसके बाद ब्रिटिश साम्राज्य का अत्याचार दिखाया जाता है. इसके बाद रणदीप की आवाज में एक और डायलॉग आता है, जिसमें वह कहते हैं कि मूल्यवान तो सोने की लंका भी थी, लेकिन अगर बात किसी की स्वतंत्रता की हो, तो रावण का राज हो या ब्रिटिश राज दहन तो होने के रहेगा. टीजर के दौरान बोले गए सभी डायलॉग काफी दमदार थे. 

ये भी पढ़ें- MTV Roadies 19 में इस गैंग लीडर को देख चौंके लोग, बोले 'अब आएगा असली मजा'

यूजर्स ने जमकर की तारीफ

वहीं, रणदीप हुड्डा की वापसी देखकर उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. सभी को यह टीजर काफी दमदार लग रहा है. एक्टर ने भी अपने इंस्टाग्राम पर टीजर साझा किया है, जिस पर यूजर्स लगातार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- रोंगटे खड़े हो गए, रणदीप हुड्डा रॉक्स. वहीं, अन्य यूजर ने लिखा- इंतजार नहीं कर सकते. एक्टर राजेश खट्टर ने भी रणदीप के पोस्ट पर कमेंट किया और लिखा- इसका इंतजार नहीं कर सकते.


क्या है फिल्म की कहानी

ब्रिटिश साम्राज्य से देश को आजादी दिलाने में कई वीर योद्धाओं का हाथ था. इस लिस्ट में विनायक दामोदर सावरकर का नाम भी शामिल है. उन्होंने देश की आजादी के लिए अपना जीवन दांव पर लगा दिया था. स्वातंत्र्य वीर सावरकर फिल्म भी उन्हीं के इस त्याग और बलिदान की कहानी है. यह फिल्म उनकी खोज, उनकी विचारधाराओं और देश के प्रति अटूट प्रेम और आजादी के त्याग की कहानी को दिखाती है. फिल्म का टीजर उनके जोश और बलिदान के जुनून को दिखाता है. इस फिल्म में कई कलाकार नजर आने वाले हैं. फिल्म में रणदीप हुड्डा के अलावा मुख्य भूमिका में अंकिता लोखंडे नजर आने वाली हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement