Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ranu Mondal ने लड़के के साथ बाइक पर बैठकर बनाया रोमांटिक वीडियो, लोग बोले 'बॉयफ्रेंड मिल गया'

Ranu Mondal का एक वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है जिसमें वो एक लड़के के साथ रोमांटिक वीडियो शूट करती दिख रही हैं.

Latest News
Ranu Mondal ने लड़के के साथ बाइक पर बैठकर बनाया रोमांटिक वीडियो, लोग बोले 'बॉयफ्रेंड मिल गया'

Ranu Mondal Viral Video: रानू मंडल का वीडियो वायरल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अपनी आवाज के जरिए इंटरनेट पर हलचल मचा चुकीं रानू मंडल (Ranu Mondal) एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चाओं में आ गई हैं. रानू का एक लेटेस्ट वीडियो ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है जिसमें रानू एक लड़के के साथ बाइक (Ranu Mondal Bike Video) पर बैठी दिखाई दे रही हैं. उनका लुक पूरी तरह बदला दिखाई दे रहा है वो साड़ी के बजाए वेस्टर्न आउटफिट में नजर आ रही हैं. इस वीडियो में दोनों किसी रोमांटिक वीडियो की शूटिंग करते दिख रहे हैं और दोनों को ऐसा करते देख सोशल मीडिया यूजर्स हैरान रह गए हैं.

दरअसल, रानू मंडल का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो बाइक पर एक लड़के के पीछे बैठी दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में रानू साड़ी में नहीं बल्कि ब्लू रंग की ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं. उन्होंने अपने दोनों हाथों से लड़के को पकड़ा हुआ है और बैकग्राउंड में गान सुनाई दे रहा है जिस पर ये लड़का लिपसिंक करता दिख रहा है. इसके बाद रानू मंडल भी कुछ ऐसा करती नजर आ रही हैं. हालांकि, बाइक एक जगह पर खड़ी हुई है चल नहीं रही है. यहां देखें वायरल हो रहा रानू का ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- मिल गई दूसरी रानू मंडल, सड़कों पर सुरीली आवाज में गा रही है Lata Mangeshkar के गाने

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohan Shaw (@rohanyt779)

रानू का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है. इस पर मिल रहे रिएक्शन को देखें को लोगों को रानू का ये अवतार कतई पसंद नहीं आया है और कईयों ने तो सवाल कर डाला है कि 'क्या रानू को वाकई बॉयफ्रेंड मिल गया है'.

ये भी पढ़ें- मुझे इश्क है तुझी से... ट्रक ड्राइवर की आवाज ने किया मदहोश, वीडियो देख भूल जाएंगे Kacha Badam- रानू मंडल

बता दें कि रानू मंडल एक वक्त पर रेलवे स्टेशन पर बैठकर लता मंगेशकर के गाने गाया करती थीं और खुश होकर लोग उन्हें इसके बदले जो दे देते थे, उसी से उनका गुजारा होता था. इसके बाद रानू का जैसे ही एक वीडियो वायरल हुआ वो रातो-रात इंटरनेट सेंसेशन बन गई थीं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement