Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ranveer Singh के न्यूड फोटोशूट का अमेरिकी सिंगर ने किया इस्तेमाल, क्या फिर मचेगा बवाल?

Ranveer Singh का न्यूड फोटोशूट पिछले साल काफी सुर्खियों में रहा. इसे लेकर काफी बवाल भी हुआ था पर अब एक बार फिर फोटोशूट चर्चा में आ गया है.

Latest News
Ranveer Singh के न्यूड फोटोशूट का अमेरिकी सिंगर ने किया इस्तेमाल, क्या फिर मचेगा बवाल?

Ranveer Singh रणवीर सिंह 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बीते साल अपने न्यूड फोटोज को लेकर काफी सुर्खियों में थे. उनकी तस्वीरें (Ranveer Singh nude photoshoot) सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं जिनपर मिक्स रिस्पॉन्स देखने को मिला. कई सेलेब्स रणवीर के सपोर्ट में आए तो वहीं कई लोगों ने उन्हें खरीखोटी सुनाई. रणवीर सिंह ने 'पेपर मैगजीन' के लिए ये न्यूड फोटोशूट करवाया है. इसके बाद उनपर केस भी दर्ज हुआ था पर सालभर बाद एक बार फिर उनका फोटोशूट चर्चा में आ गया है. 

रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी थी. जहां एक तरफ कई लोगों को रणवीर का ये अवतार इंस्पायरिंग लगा था तो कईयों को इससे काफी आपत्ति भी हुई थी. यही वजह कि न्यूड फोटोशूट को लेकर रणवीर सिंह के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई गई थी. वहीं अब उनके इस फोटोशूट की एक फोटो को अमेरिकी सिंगर और गीतकार सूफ्यान स्टीवंस ने अपने नए एल्बम जेवलिन के गाने 'गुडबाय एवरग्रीन' में इस्तेमाल किया है.

जी हां, अमेरिकी सिंगर सुफ्यान स्टीवंस का नया एल्बम जेवलिन शुक्रवार को रिलीज हुआ था. ये एक ब्रेकअप एल्बम है जिसने भारत में लोगों का ध्यान खींच लिया है. यूट्यूब पर इस एल्बम के कवर में रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट की एक तस्वीर है जिसे देख सभी हैरान हैं. 

ranveer

ये भी पढ़ें: Nude Photo Shoot केस में Ranveer Singh से हुई पूछताछ, ढाई घंटों तक चले सवाल जवाब

बता दें कि साल 2022 में रणवीर सिंह ने पेपर मैगजीन के लिए एक न्यूड फोटोशूट करवाया था जिसकी तस्वीरें सामने आते ही इंटरनेट पर बवाल मच गया था. बॉलीवुड सेलेब्स को रणवीर के सपोर्ट में आ गए थे लेकिन कई लोगों को ये आपत्तिजनक भी लगा था और एक्टर बुरी तरह ट्रोल भी हो गए थे. हालांकि, रणवीर ने इन ट्रोल्स को भाव नहीं दिया और अब तक इस फोटोशूट पर लोगों के रिएक्शन को लेकर कोई बात नहीं की. इस फोटोशूट को लेकर एक्टर कानूनी विवाद में भी फंसे थे. 

ये भी पढ़ें: Ranveer Singh Nude Photoshoot: न्यूड फोटो पर मचे विवाद को लेकर एक्टर ने खोले कई राज, बोले - मेरी तस्वीरें...

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement