Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ranveer Singh की न्यूड तस्वीरें देख उड़ गए सबके होश, लोगों ने पूछा- Deepika ने कपड़े छीन लिए क्या?

Ranveer Singh अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए काफी बार सुर्खियां बटोर चुके हैं. यही नहीं उन्हें काफी बार ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा पर एक्टर के एक लेटेस्ट फोटो शूट ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. उनका न्यूड फोटोशूट इंटरनेट पर हंगामा मचा रहा है. कुछ लोगों को रणवीर का ये अंदाज पसंद आ रहा है तो कुछ को फोटो एकदम नहीं भा रही हैं.

Latest News
Ranveer Singh की न्यूड तस्वीरें देख उड़ गए सबके होश, लोगों ने पूछा- Deepika ने कपड़े छीन लिए क्या?

Ranveer Singh रणवीर सिंह 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जहां भी जाते हैं वो सारी लाइमलाइट चुरा लेते हैं. उनका ड्रेसिंग अंदाज कभी कभी लोगों की समझ के परे हो जाता है. वो अक्सर अपने इसी अतरंगी स्टाइल को लेकर ट्रोल भी हो जाते हैं. हाल ही में रणवीर का एक फोटोशूट इंंटरनेट पर आग की तरह फैल रहा है जिसे देख उनके फैंस को 440 वॉल्ट का झटका लगा है. जिसने भी उनका ये फोटोशूट देखा उसकी आंखें खुली की खुली रह गईं. रणवीर सिंह ने एक मैगजीन के कवर पेज के लिए न्यूड फोटोशूट कराया है जिसने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है. इन फोटो को काफी लोग पसंद कर रहे हैं तो कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी कर दिया है. 

रणवीर सिंह ने हाल ही में 'पेपर मैगजीन' के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया है. इन तस्वीरों में रणवीर बिना कपड़ों के नजर आ रहे हैं. उनके ये न्यूज पोज देखकर सभी हैरान रह गए हैं. हालांकि रणवीर इन फोटो में काफी कॉन्फिडेंट नजर आ रहे हैं. एक्टर अपनी मस्क्यूलर बॉडी को जबरदस्त तरीके से फ्लॉन्ट करते दिख रहे हैं. उनकी ये फोटो जैसे ही सामने आईं ये इंटरनेट पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो गईं. रणवीर को देखकर हर कोई हैरान रह गया है तो कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी कर दिया.

रणवीर सिंह को लोगों ने अतरंगी कपड़ों में तो देखा है पर इस अंदाज में वो पहली बार नजर आए. ये उनके फैंस के लिए काफी शॉकिंग था. हालांकि एक्टर के फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं. वहीं काफी रणवीर की इन फोटो को लेकर उनके काफी मीम्स बन रहे हैं. लोग पूछ रहे हैं कि क्या दीपिका ने कपड़े वापस ले लिए. एक यूजर ने लिखा- भाई क्या कर रहा है तू.

रणवीर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आने वाले दिनों में कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं. वो 'अंदाज अपना अपना 2', 'सर्कस', 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी', 'तख्त', 'सिम्बा 2'  में दिखने वाले हैं. रणवीर की मई में रिलीज हुई फिल्म जयेशभाई जोरदार बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही ऐसे में फैंस को उनकी अपकमिंग फिल्मों को लेकर काफी उम्मीदें हैं. 

ये भी पढ़ें: Bhuvan Bam के साथ हुआ शॉकिंग हादसा, चोट के निशान दिखाते हुए खींची Photos

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement