Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'बाप बन गया रे', बेटी के जन्म के बाद सातवें आसमान पर हैं Ranveer Singh, पपराजी संग शेयर की खुशी

Ranveer Singh और Deepika Padukone ने इसी साल बेबी गर्ल का वेलकम किया है. पापा रणवीर काफी खुश नजर आए. उन्होंने पपराजी से अपनी एक्साइटमेंट शेयर की है.

Latest News
'बाप बन गया रे', बेटी के जन्म के बाद सातवें आसमान पर हैं Ranveer Singh, पपराजी संग शेयर की खुशी

Ranveer Singh Deepika Padukone daughter

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने इसी महीने की 8 तारीख को बेबी गर्ल का वेलकम किया था. फैंस को भी बेबी का बेसब्री से इंतजार है. गुड न्यूज सामने आने के बाद लोगों को बस बेबी (Ranveer Singh Deepika Padukone daughter) की झलक का इंतजार है. इसी बीच पापा रणवीर ने पपराजी से अपनी खुशी जाहिर की है. ये पहली बार है जब एक्टर पिता बनने के बाद पब्लिक में नजर आए हैं.

एक इवेंट के दौरान रणवीर सिंह ने फोटोग्राफरों और पपराजी के लिए पोज दिए. साथ ही उन्होंने पिता बनने की खुशी भी जताई. इसी दौरान एक्टर बोले 'बाप बन गया रे'.  ये देख साफ जाहिर है सातवें आसमान पर हैं क्योंकि वह पिता बनने के अपने नए दौर को एन्जॉय कर रहे हैं.

बता दें कि दीपिका पादुकोण ने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में 29 फरवरी को अनाउंस किया था. वहीं दीपिका और रणवीर सिंह की बेटी के जन्म को लगभग 20 दिन हो चुके हैं. तबसे कपल किसी भी इवेंट या पार्टी में नजर नहीं आ रहा है. एक्ट्रेस की डिलीवरी मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में हुई थीं जहां उनके मिलने मुकेश अंबानी से लेकर शाहरुख खान पहुंचे थे.


ये भी पढ़ें: Deepika-Ranveer की बेटी की बर्थ डेट 8 सितंबर में क्या है खास?


 

रणवीर सिंह और दीपिका बॉलीवुड के पावर कपल हैं. कई सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 14 नवंबर 2018 को उन्होंन शादी कर ली थी. अब 2024 में पहले बच्चे का वेलकम कर काफी खुश हैं. बस अब फैंस को बेबी की झलक का इंतजार है. फिलहाल लगता नहीं है कि फैंस को ये खुशी जल्द नसीब होगी.


ये भी पढ़ें: Deepika-Ranveer ने खास अंदाज में सुनाई बेटी होने की खुशखबरी, किया स्पेशल पोस्ट


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़ें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement