Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nude Photo Shoot केस में Ranveer Singh से हुई पूछताछ, ढाई घंटों तक चले सवाल जवाब

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) से न्यूड फोटोशूट (Nude Photo Shoot) मामले में पूछताछ हुई है. मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने इस केस में रणवीर से ढाई घंटों तक सवाल-जवाब किए हैं.

Latest News
Nude Photo Shoot केस में Ranveer Singh से हुई पूछताछ, ढाई घंटों तक चले सवाल जवाब

Ranveer Singh Nude Photo Shoot: रणवीर सिंह न्यूड फोटोशूट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस को लेकर तो छाए ही रहते हैं. वहीं, इस बीच उनके न्यूड फोटोशूट ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी थी. जहां एक तरफ कई लोगों को रणवीर का ये अवतार इंस्पायरिंग लगा था तो कईयों को इससे काफी आपत्ति भी हुई थी. यही वजह कि न्यूड फोटोशूट को लेकर रणवीर सिंह के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई गई थी. इसी केस के सिलसिले में मुंबई पुलिस ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया था. उस वक्त रणवीर ने कुछ दिनों की मोहलत मांगी थी और आज वो मुंबई पुलिस के सामने पेश हो गए हैं.

न्यूज एजेंसी एनएनआई के मुताबिक न्यूड फोटोशूट मामले में एक्टर रणवीर सिंह ने मुंबई के चेंबूर पुलिस स्टेशन पहुंचे हैं. उन्होंने वहां जकर बयान दर्ज करवाया है. इस मामले में पुलिस अधिकारी ने बताया कि रणवीर सिंह सोमवार सुबह 7 बजे जांच अधिकारी के सामने पेश हुए और पूछताछ के बाद वो 9:30 बजे निकल गए. यानी एक्टर से कुल ढाई घंटों तक सवाल-जवाब किए गए.

ये भी पढ़ें- Ranveer Singh Bold Photo: जवाब दाखिल करने के लिए एक्टर ने मांगा 2 हफ्ते का वक्त, कल होनी थी पेशी

बता दें कि रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट को लेकर उनके खिलाफ एक एनजीओ ने पिछले महीने चेंबूर पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवाई थी जिसके बाद रणवीर सिंह के खिलाफ के खिलाफ IPC की धारा 509, 292, 294, आईटी एक्ट के सेक्शन 67A के तहत केस दर्ज हुआ है.

ये भी पढ़ें- लाल सिंह चड्ढा से सम्राट पृथ्वीराज तक, बॉलीवुड की इन फ्लॉप फिल्मों से हुआ कितना घाटा?

रणवीर सिंह ने पेपर मैगजीन के लिए एक न्यूड फोटोशूट करवाया था जिसकी तस्वीरें सामने आते ही इंटरनेट पर बवाल मच गया था. बॉलीवुड सेलेब्स को रणवीर के सपोर्ट में आ गए थे लेकिन कई लोगों को ये आपत्तिजनक भी लगा था और एक्टर बुरी तरह ट्रोल भी हो गए थे. हालांकि, रणवीर ने इन ट्रोल्स को भाव नहीं दिया और अब तक इस फोटोशूट पर लोगों के रिएक्शन को लेकर कोई बात नहीं की है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement