Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कभी काम मांगने पर प्रोड्यूसर के कुत्ते ने दौड़ाया था, आज हैं बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार

रणवीर सिंह(Ranveer Singh) बॉलीवुड के सुपरहिट एक्टर में शुमार हैं. हालांकि उन्होंने एक वक्त पर कासटिंग काउच से लेकर प्रोड्यूसर तक की कई बातों का सामना करना पड़ा था.

कभी काम मांगने पर प्रोड्यूसर के कुत्ते ने दौड़ाया था, आज हैं बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार

Bollywood Actor

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रणवीर सिंह(Ranveer Singh) बॉलीवुड(Bollywood) के आज बेहतरीन एक्टर हैं. उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिल्म बैंड बाजा बारात(band baaja baaraat) से कदम रखा था. इस फिल्म में उन्होंने अनुष्का शर्मा(Anushka Sharma) के साथ काम किया था. वहीं, बहुत कम लोग जानते हैं, कि रणवीर सिंह कोई आउट साइडर नहीं है, वह फिल्म इंडस्ट्री के नामी परिवार से ताल्लुक रखते हैं. दरअसल, एक्टर की दादी चांद बर्क 50 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस हुआ करती थी. रणवीर सिंह उनके पोते हैं. इसके साथ ही वह एक्टर अनिल कपूर के भतीजे हैं और अर्जुन कपूर के भाई हैं. जिसके चलते हम सभी देखते हैं कि अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह के बीच काफी गहरी दोस्ती है. 

जैसा कि रणवीर सिंह ने बॉलीवुड की तमाम बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. उन्होंने लुटेरा, बैंड बाजा बारात, गुंडे, किल दिल, दिल धड़कने दो जैसी फिल्मों में काम किया है. एक्टर को संजय लीला भंसाली ने अपनी फिल्म गोलियों की रासलीला राम लीला, बाजीराव मस्तानी में कास्ट किया था, जिसके बाद रणवीर की किस्मत ने बॉलीवुड का आसमान छू लिया था. इन फिल्मों के चलते एक्टर के करियर में अच्छा उछाल देखने को मिला था. इन फिल्मों के माध्यम से रणवीर बॉलीवुड के बेहतरीन और सबसे महंगे एक्टर्स में शुमार हो गए थे. 

ये भी पढ़ें- 'मैंने गूगल के चिथड़े फाड़ देने है', Ranveer Singh को भारी पड़ा ये डायलॉग, Google India ने किया चैलेंज

रणवीर के पीछ प्रोड्यूसर ने दौड़ाया था कुत्ता

हालांकि रणवीर की जिंदगी में एक समय ऐसा भी था जब उन्हें किसी बतौर एक्टर उन्हें ज्यादा तवज्जो नहीं दी जाती थी. दरअसल रणवीर ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि उन्हें भी कई बार रिजेक्शन झेलने पड़े थे. उन्होंने बताया था कि किस तरह से उन्हें कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था. यहां तक कि एक बार एक प्रोड्यूसर ने रणवीर को भगाने के लिए उनके पीछे अपना कुत्ता छोड़ दिया था. हालांकि इन सभी मुश्किलों का सामने करने के बाद भी रणवीर बॉलीवुड में अपने कदम जमाने में कामयाब रहे थे. एक्टर आज बॉलीवुड के सक्सेसफुल कलाकारों में एक हैं. इसके साथ ही वह फिल्म इंडस्ट्री के महंगे एक्टर्स में शुमार हैं.

ये भी पढ़ें- Ranveer Singh Birthday: बतौर बैकग्राउंड डांसर Ranveer Singh ने फिल्म इंडस्ट्री में रखा था कदम, जानें कैसे बने बॉलीवुड के सुपरस्टार

इस फिल्म में नजर आएंगे रणवीर

वहीं, रणवीर सिंह जल्द ही करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट दिखाई देंगी. इसके साथ ही शबाना आजमी, जया बच्चन और धर्मेंद्र भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. यह फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement