Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ranveer Singh ने कह दिया Rakhi Sawant को 'Love You', वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

Rakhi Sawant अपनी बेबाक राय रखने से कभी परहेज नहीं करती हैं. उन्होंने हाल ही में Ranveer Singh की नेकेड फोटो को लेकर अपनी बात रखी है, जिसके बाद रणवीर सिंह ने अपने रिएक्शन में राखी सावंत को 'लव यू' बोल दिया है.

Ranveer Singh ने कह दिया Rakhi Sawant को 'Love You', वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

Rakhi Sawant and Ranveer Singh : राखी सावंत और रणवीर सिंह

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Rakhi Sawant: मनोरंजन जगत के अतरंगी शख्सियतों में यदि हम राखी सावंत (Rakhi Sawant) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का नाम ऊपरी दर्जे में रखें तो इस बारे में किसी तरह की कोई दो राय नहीं होगी. बीते दिनों रणवीर सिंह ने अपनी नेकेड तस्वीरों की वजह से सुर्खियां बटोरीं. तो वहीं इन तस्वीरों पर राखी सावंत ने भी अपने कमेंट्स से रणवीर सिंह को खुश कर दिया. बीते शुक्रवार दोपहर सावंत को उनके बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ स्पॉट किया गया और उन्होंने रणवीर की तस्वीरों पर अपना मत जाहिर किया. राखी ने कहा कि 'सिंह के कपड़े बंदरों ने चुरा लिए.'

हाल के दिनों में वायरल हुए इस वीडियो में राखी सावंत, रणवीर सिंह की तरफ से नेकेड फोटो क्लिक करवाने की वजह बताई है. राखी ने कहा - चारों तरह बहुत ज्यादा गर्मी है, इस वजह से रणवीर कपड़े उतार कर नहाने जा रहे थे. तभी बंदरों ने उनके कपड़े चुरा लिए. 

ये भी पढ़ें - Poonam Pandey ने रणवीर के लिए कह दी ऐसी बात, दीपिका को नहीं आएगी रास

यहां देखें वीडियो 

 

 

कुछ घंटों बाद, राखी को फिर से देखा गया और इस बार राखी सावंत जोश में थीं. राखी ने जैसे ही इमारत से बाहर कदम रखा, इसके साथ ही उन्होंने खुलासा किया, "रणवीर दोस्त है मेरा ... उसने मुझे आई लव यू बोला है." जी हां, अगर आपको लगता है कि वह झूठ बोल रही हैं, तो इस बार आप गलत हैं. रणवीर सिंह ने वास्तव में राखी सावंत को "लव यू यार" मैसेज किया. 

राखी ने अपने इंस्टाग्राम पर सिंह का सपोर्ट करने के बारे में अपना वीडियो भेजा था, और बाद में 'आई लव यू' लिख उकने प्रति अपना सपोर्ट जाहिर किया. इसके बदले में रणवीर सिंह ने लिखा, "राखी सावंत आप एक रॉकस्टार हैं." 

ये भी पढ़ें - Ranveer Singh का ऐसा हाल देख फैंस को लगा तगड़ा झटका, इंटरनेट पर आई मीम्स की बाढ़

यहां देखें वीडियो

 

 

बीते दिनों रणवीर सिंह ने एक मैगजीन के लिए हालिया तस्वीरों को क्लिक करवाया, जिसमें वह नेकेड नजर आए थे. इन तस्वीरों के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर दो फाड़ हो गई है. एक पक्ष रणवीर सिंह की तारीफ करता नजर आया, जबकि दूसरी तरफ चंद यूजर्स इन तस्वीरों के लिए रणवीर सिंह को ट्रोल करते हुए नजर आए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement