Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Deepika Padukone का पोस्टर देखकर Ranveer Singh ने किया ऐसा काम, लोग बोले- ये नौटंकी ज्यादा हो गई!

Ranveer Singh ने पत्नी Deepika Padukone का एक पोस्टर देखते ही उसे चूम लिया तो कई लोगों को उनके प्यार जाहिर करने का ये तरीका रास नहीं आया.

Latest News
Deepika Padukone का पोस्टर देखकर Ranveer Singh ने किया ऐसा काम, लोग बोले- ये नौटंकी ज्यादा हो गई!

Deepika Padukone, Ranveer Singh: दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के पावर कपल रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. दोनों ही बॉलीवुड के टॉप स्टार्स हैं और जब भी साथ नजर आते हैं तो खुलकर पीडीए करते दिखाई देते हैं. वहीं, हाल ही में रणवीर सिंह कुछ ऐसी ही वजह से चर्चाओं में आ गए हैं. उन्होंने पब्लिक प्लेस पर अपनी बीवी दीपिका पादुकोण का पोस्टर देखकर ऐसा कारनामा किया कि कई लोगों ने इसे 'नौटंकी' घोषित कर दिया है. हालांकि, कईयों ने इसे रणवीर का रोमांटिक साइड बता कर उनकी जमकर तारीफें की हैं.

दरअसल, हाल ही में रणवीर सिंह को पपराजी ने एक मॉल में स्पॉट किया था. इस दौरान वो मीडिया से बात कर रहे थे. बातचीत के दौरान उनकी नजर अचानक दीपिका पादुकोण के एक पोस्टर पर पड़ गई. इस पोस्टर को देखकर रणवीर रोमांटिक हो गए और वो पोस्टर को टच करते हुए नजर उतारते हैं फिर उसे चूम लेते हैं. ये पोस्टर किसी क्लोदिंग ब्रैंड का एड कर रहीं दीपिका का था. रणवीर ने इस दौरान अपने दिल पर हाथ रखते हुए जाहिर किया कि वो दीपिका से कितना प्यार करते हैं.

ये भी पढ़ें- Deepika Padukone ने पति Ranveer Singh से अलग होने की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

रणवीर का ये वीडियो सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. रणवीर सिंह के इस कारनामे को देखकर कमेंट में कई लोग इसे दिखावा मान रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'ये नौटंकी कुछ ज्यादा ही हो गई है'. इसके अलावा एक अन्य ने लिखा रणवीर हर बात में एक्स्ट्रा ही नजर आते हैं. हालांकि कईयों को रणवीर का ये रोमांटिक अंदाज खूब पसंद आया है और लोगों ने ये भी कह दिया है कि ये इस बात का सबूत है कि रणवीर अपनी पत्नी से कितना प्यार करते हैं.

ये भी पढ़ें- Fact Check: Ranveer Singh-Deepika Padukone के रिश्ते में आई दरार? जानें तलाक की अफवाहों का सच

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement