Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rhea Chakraborty के भाई Showik को मिली राहत, बॉम्बे हाईकोर्ट ने दी विदेश जाने की परमिशन

रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraborty) के भाई शोविक(Showik) को बॉम्बे हाईकोर्ट की ओर से विदेश जाने की परमिशन दे दी गई है. इसके साथ ही उन्हें अपने पूरे शेड्यूल की भी जानकारी देनी होगी.

Latest News
Rhea Chakraborty के भाई Showik को मिली राहत, बॉम्बे हाईकोर्ट ने दी विदेश जाने की परमिशन

Rhea Chakraborty Showik

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraborty)अक्सर ही खबरों में छाई रहती हैं. एक्ट्रेस तीन साल पहले सबसे ज्यादा चर्चा में बनी हुई थीं, जिस दौरान उनका नाम सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या में आया था. इसके साथ ही उनके भाई का नाम भी इस मामले में खबरों में बना रहा था. वहीं, हाल ही में रिया के भाई शोविक(Showik) को बॉम्बे हाईकोर्ट की ओर से विदेश जाने की परमिशन दे दी गई है. दरअसल, कोर्ट के द्वारा जारी ऑर्डर के अनुसार, रिया और उनके परिवार वालों को पासपोर्ट के इस्तेमाल की इजाजत नहीं थी.

दरअसल, शोविक का नाम सुशांत सिंह राजपूत के ड्रग मामले में नारकोटिक्स डिपार्टमेंट द्वारा इन्हें भी रिया की तरह आरोपी ठहराया गया था. जिसके बाद शोविक को विदेश जाने और पासपोर्ट इस्तेमाल की इजाजत नहीं थी. हालांकि शोविक को हाल ही में 17 सितंबर से 25 सितंबर 2023 यानी 7 दिनों के लिए ऑस्ट्रेलिया जाना है, जिसको लेकर हाल ही में कोर्ट उन्हें विदेश जाने की इजाजत दी गई है.

ये भी पढ़ें- Rhea Chakraborty अपनी दोस्तों के साथ आईं नजर, Instagram पर लिखा- खुशियों के दिन आए वापस

शोविक को देनी होगी कोर्ट को सारी जानकारी

इसके साथ ही शोविक को अपने सारे शेड्यूल के बारे में जानकारी देनी होगी. कोर्ट के मुताबिक शोविक को अपनी विदेश यात्रा की सभी जानकारी शेयर करनी होगी. उन्हें वहां के एड्रेस, मोबाइल नंबर और इस दौरान जिनके भी संपर्क में होंगे उसकी जानकारी भी शोविक को देनी होगी. इसके साथ ही इस बीच उन्हें अपने माता पिता के पासपोर्ट को न्यायालय के रजिस्ट्रार में जमा करवाना होगा. 

ये भी पढ़ें- Rhea Chakraborty: कैमरे के सामने OOPS Moment का शिकार हुईं रिया चक्रवर्ती, पलटकर पैपराजी को लगा दी फटकार

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में आया था शोविक-रिया का नाम

आपको बता दें कि साल 2020 की जून को बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अपने मुंबई के बांद्रा वाले अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. वहीं, उस दौरान जिया और सुशांत रिलेशनशिप में थे, जिसके बाद सुशांत के पिता ने एक्ट्रेस पर आत्महत्या के लिए उकसाने और मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज करवाया था. वहीं, इस बीच रिया और उनके भाई शोविक सितंबर 2020 के दौरान गिरफ्तार किए गए थे.  वहीं, रिया इन दिनों टीवी के पॉपुलर शो रोडिज में नजर आ रही हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement