Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rhea Chakraborty को याद आए Sushant Singh Rajput, रोमांटिक वीडियो शेयर कर बोलीं 'काश तुम'

Rhea Chakraborty ने Sushant Singh Rajput के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों का रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के जरिए रिया ने अपने जज्बात बयां किए हैं.

Rhea Chakraborty को याद आए Sushant Singh Rajput, रोमांटिक वीडियो शेयर कर बोलीं 'काश तुम'

Rhea Chakraborty Post On Sushant Singh Rajput Death Anniversary: रिया ने शेयर किया सुशांत का अनसीन वीडियो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को गुजरे हुए आज तीन साल बीत गए हैं. आज उनकी डेथ एनिवर्सरी के मौके पर लोग सुशांत को उनकी फिल्मों, पुरानी तस्वीरों और वीडियो के जरिए याद करते दिखाई दे रहे हैं. हाल ही में उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने भी एक्टर को याद किया है. रिया ने सुशांत के साथ एक अनसीन वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो सुशांत के साथ रोमांटिक पल बिताती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने एक गाने के जरिए अपने जज्बात बयां किए हैं.

रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में रिया और सुशांत किसी वैकेशन पर नजर आ रहे हैं. दोनों इस वैकेशन के दौरान एक चट्टान पर बैठकर फोटोशूट करवा रहे हैं. वीडियो में सुशांत आगे की तरफ बैठे हैं और पीछे रिया सुशांत को हग करते हुए पोज दे रही हैं. इस वीडियो में सुशांत का हंसता- मुस्कुराता चेहरा फैंस को इमोशनल कर रहा है. मालूम होता है कि वो इस वैकेशन को काफी इंजॉय कर रहे थे. यहां देखें सुशांत का ये अनदेखा वीडियो, जो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- Sushant Singh Rajput की मौत से दहल गई इंडस्ट्री, डेथ एनिवर्सरी पर रुला देगा बहनों का ये पोस्ट

रिया ने ये वीडियो शेयर करते हुए कुछ लिखा नहीं लेकिन गाने के छह शब्दों को इस्तेमाल करके अपने जज्बात बयां किए हैं. इस गाने की लाइने हैं How I Wish You Were Here, जिसका मतलब है कि 'काश तुम यहां होते'. रिया के इस पोस्ट पर ताबड़तोड़ कमेंट्स मिल रहे हैं. कई लोग सुशांत का ये अनसीन वीडियो देखकर इमोशनल होते दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि 2020 जून में सुशांत का शव उनके घर के बेडरूम से मिला था, इस खबर ने फिल्म इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया था. इस सदमे से इंडस्ट्री तीन सालों बाद भी उबर नहीं पाई है.

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut ने फिर लगाई करण जौहर और रणबीर कपूर की क्लास, एक को बताया 'शकुनि' तो दूसरे को 'दुर्योधन'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement