Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sushant Singh Rajput की मौत के 3 साल बाद Rhea Chakraborty का कमबैक, MTV Roadies में बनीं गैंग लीडर

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का करियर एक बार फिर पटरी पर आता नजर आ रहा है. एक्ट्रेस जल्द ही MTV Roadies 19 में बतौर गैंग लीडर नजर आने वाली हैं.

Sushant Singh Rajput की मौत के 3 साल बाद Rhea Chakraborty का कमबैक, MTV Roadies में बनीं गैंग लीडर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की खबर ने हर किसी को हिलाकर रख दिया था. एक ओर जहां एक्टर के यूं चले जाने से उनके फैंस सकते में थे, तो वहीं दूसरी ओर अभिनेता की मौत का जिम्मेदार उनकी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को ठहराया गया. SSR के परिजनों ने रिया चक्रवर्ती पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. इसके अलावा एक्ट्रेस को नेटिजन्स का गुस्सा भी झेलना पड़ा. अब इन बातों को करीब 3 साल बीत जाने के बाद रिया एक बार फिर कमबैक कर रही हैं. 

बता दें कि रिया चक्रवर्ती जल्द ही एमटीवी के फेमस शो रोडीज 19 (MTVRoadies19) में बतौर गैंग लीडर नजर आने वाली हैं. इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने दी है. मामले को लेकर रिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे धमाकेदार एंट्री लेती नजर आ रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस हेटर्स को चुनौती देते हुए कह रही हैं, 'आपको क्या लगा मैं वापस नहीं आऊंगी, डर जाऊंगी.... डरने की बारी किसी और की है. मिलते हैं ऑडिशंस पर.'

यहां देखें वीडियो-

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MTV Roadies (@mtvroadies)

यह भी पढ़ें- Rhea Chakraborty: कैमरे के सामने OOPS Moment का शिकार हुईं रिया चक्रवर्ती, पलटकर पैपराजी को लगा दी फटकार

इस वीडियो के साथ ही साफ हो गया है कि अदाकारा एक बार फिर नए जोश के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. इधर, इस वीडियो पर लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. एक ओर जहां फैंस रिया के इस अंदाज को देख खुश हैं तो कइयों ने इसे लेकर शो को ही निशाना बनाना शुरू कर दिया है. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'मुझे रोडीज बहुत पसंद है लेकिन इसके आने के बाद अब मैं इसे नहीं देखूंगा.' दूसरे ने लिखा, 'छी यार..रोडीज वालों का दिमाग खराब हो गया है जो इसे ले लिया.' तीसरे ने लिखा, 'सब लोग इतने एक्साइटिड थे रोडीज के लिए लेकिन मेकर्स ने इस लकड़ी को लाकर सारा मूड खराब कर दिया.' इसके अलावा कई यूजर्स शो के फ्लॉप होने की बात भी कहते नजर आए. 

अब रिया के रोडीज का हिस्सा बनने के बाद इसपर कितना असर पड़ता है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा. इससे अलग आपको बता दें कि अदाकारा से अलग इस बार प्रिंस नरूला और गौतम गुलाटी भी गैंग लीडर होंगे. साथ ही रणविजय सिंह की जगह सोनू सूद (Sonu Sood) शो का हिस्सा होंगे.

यह भी पढ़ें- Sushant Singh Rajput की मौत से पहले का वीडियो वायरल, एक्टर की हालत देख फैंस ने रिया की लगाई क्लास 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement