Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Richa Chadha Apologise: भारतीय सेना के लिए एक्ट्रेस का माफीनामा, बोलीं- मेरे नानाजी ने खाई थी गोली

Richa Chadha Apologise: ऋचा चड्ढा ने Galwan के लेकर विवादित ट्वीट के बाद माफी मांग ली है. उन्होंने अपने फौजी नानाजी और मामाजी के बारे में भी बताया.

Latest News
Richa Chadha Apologise: भारतीय सेना के लिए एक्ट्रेस का माफीनामा, बोलीं- मेरे नानाजी ने खाई थी गोली

Richa Chadha Apologise After Galwan Tweet Controversy: ऋचा चड्ढा ने मांगी माफी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Richa Chadha Apologises After Galwan Tweet: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chaddha) को भारतीय सेना का मजाक उड़ाना महंगा पड़ गया. उन्होंने गलवान में शहीद हुए जवानों की घटना का इस्तेमाल ताना मारने के लिए किया तो लोगों ने जमकर उनकी क्लास लगा डाली. कईयों ने एक्ट्रेस के पर भारतीय सेना (Indian Army) के अपमान का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग भी की थी. वहीं, मामला बढ़ता देख पहले एक्ट्रेस ने अपना वो विवादित ट्वीट डिलीट किया और बाद में नया ट्वीट करते हुए सभी से माफी मांग ली है. उन्होंने अपने माफीनामे में फौजी नानाजी और मामाजी के बारे में भी बात की है.

Richa Chadha का माफीनामा

ऋचा चड्ढा ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा- 'भले ही मेरा ऐसा कोई इरादा नहीं थी लेकिन अगर विवादों में घसीटे जा रहे मेरे उन 3 शब्दों से कोई आहत या दुखी हुआ है तो मैं माफी मांगती हूं और मैं कहना चाहती हूं कि मुझे ये जानकर भी बहुत दुख हो रहा है कि मेरे उन शब्दों से फौजी भाइयों की भावनाओं को ठेस पहुंची है. मेरे नाना जी भी लेफ्टिनेंट कर्नल के तौर पर फौज का हिस्सा रह चुके हैं. उन्होंने 1960s में हुए भारत-चीन की जंग में अपनी टांग पर गोली भी खाई थी. मेरे मामा जी एक पैराट्रूपर. ये मेरे खून में है'.

ये भी पढ़ें- Richa Chadha ने गलवान में Indian Army के शहीद जवानों का उड़ाया मजाक? लोग बोले- शर्म करो

Fauji नानाजी ने खाई थी गोली

ऋचा ने आगे लिखा- 'जब एक बेटा देश की रक्षा करते हुए शहीद या घायल होता है तो उसके पूरे परिवार पर असर पड़ता है. ये देश हम जैसे लोगों से बना है और मैं जानती हूं कि तब कैसा महसूस होता है. ये मेरे लिए एक भावनात्मक मामला है'. इस पोस्ट में उन्होंने अपनी वकील सवीना बेदी को भी टैग किया है. वहीं, ऋचा के माफी मांगने के बाद कई लोग उनकी भावनाएं समझ रहे हैं लेकिन कईयों की नाराजगी अभी भी कम नहीं हुई है और एक्ट्रेस से कार्रवाई की मांग की जा रही है.

ये भी पढ़ें- Richa Chaddha-Ali Fazal ने सालों पहले ही कर ली थी शादी, अब जाकर सामने आई ये बड़ी जानकारी

क्या था Richa Chadha का Galwan Tweet?

बता दें कि ऋचा चड्ढा ने 23 नवंबर 2022 को एक ट्वीट किया था जिसके जरिए उन्होंने कमांडिंग-इन-चीफ के एक स्टेटमेंट का जवाब दिया था. उन्होंने कहा था कि अगर सरकार ऐसा आदेश जारी करती है तो वो पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को वापस लेने के लिए तैयार हैं. इस स्टेटमेंट पर ऋचा चड्ढा ने बेवजह गलवान वाली घटना का ताना दे डाला जिसमें 20 जवान लड़ते हुए शहीद हो गए. ऋचा चड्ढा ने इस पोस्ट को री-ट्वीट करते हुए लिखा- 'गलवान आपको हाई बोल रहा है'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement