Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

RARKPK Box Office Collection Day 4: 'रॉकी और रानी' का बॉक्स ऑफिस पर हुआ बुरा हाल, मंडे किया सिर्फ इतने करोड़ का कलेक्शन

रणवीर कपूर(Ranveer Singh) और आलिया भट्ट(Alia Bhatt) की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani) ने अपने चौथे दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में गिरावट दर्ज की है.

Latest News
RARKPK Box Office Collection Day 4: 'रॉकी और रानी' का बॉक्स ऑफिस पर हुआ बुरा हाल, मंडे किया सिर्फ इतने करोड़ �का कलेक्शन

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani: रॉकी और रानी की प्रेम कहानी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रणवीर कपूर(Ranveer Singh) और आलिया भट्ट(Alia Bhatt) की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani) 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म का डायरेक्शन करण जौहर(Karan Johar) ने किया है और सात साल बाद उन्होंने डायरेक्शन में वापसी की है. फिल्म को अभी तक मिला जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर अच्छी कमाई भी की थी. वहीं, फिल्म को रिलीज हुए 4 दिन बीत चुके हैं आईये जानते हैं इन चार दिनों में फिल्म  ने बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन किया है. 

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने अपने पहले दिन 11.10 करोड़ का कलेक्शन किया था. जो कि फिल्म के लिए एक अच्छी शुरुआत साबित हुई थी. वहीं, फिल्म की कमाई में शनिवार के दिन अच्छा उछाल देखने को मिला था. फिल्म ने अपने दूसरे दिन 16.5 करोड़ की कमाई की थी. इसके बाद रविवार के दिन फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की. फिल्म ने अपने तीसरे दिन 18.75 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है.

ये भी पढ़ें- 'Tum Kya Mile' में आलिया-रणवीर ने किया जमकर रोमांस, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के इस सॉन्ग में दिखा 90's का ट्रेंड

सोमवार को फिल्म ने किया इतने करोड़ का कलेक्शन

जैसा कि फिल्म को चार दिन बीत चुके हैं, फिल्म ने अपने तीन दिनों में 46.35 करोड़ का किया है. वहीं, सोमवार को दिन इस कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली है. फिल्म ने अपने चौथे दिन 7.50 का कलेक्शन किया है. इसी के साथ फिल्म की टोटल कमाई अभी तक 53.40 करोड़ हो गई है. 

ये भी पढ़ें- RARKPK Box Office collection Day 3: 'रॉकी और रानी' की कमाई में संडे को आया जबरदस्त उछाल, जानें तीन दिनों में कितना हुआ कलेक्शन

धर्मेंद्र-शबाना के किसिंग सीन ने मचाया तहलका

वहीं, बात की जाए तो इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के अलावा शबाना आजमी, धर्मेंद्र और जया बच्चन ने अभिनय किया है. फिल्म में एक सीन और भी ज्यादा बीते दिनों चर्चा में रहा है और वो है धर्मेंद्र और शबाना आजमी के बीच किस. इस सीन को लेकर चारों तरफ खूब चर्चा हुई है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement