Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Article 370 हटने के बाद कितना बदल गया कश्मीर, Rohit Shetty ने दिखाया Singham Again के शूट का नजारा

Rohit Shetty ने एक वीडियो शेयर कर दिखाया है कि कश्मीर में Article 370 हटने के बाद कितने बदलाव आए हैं. फिल्ममेकर ने ये वीडियो Singham Again की शूटिंग के दौरान लिया है.

Latest News
Article 370 हटने के बाद कितना बदल गया कश्मीर, Rohit Shetty ने दिखाया Singham Again के शूट का नजारा

Rohit Shetty Shares New Kashmir Video: रोहित शेट्टी ने दिखाया नया कश्मीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 (Article 370) हटने के बाद यहां पर कई चीजें बदल गई हैं. इस बदलाव की एक झलक बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है. रोहित ने अपनी फिल्म 'सिंघम अगेन' (Singham Again) की शूटिंग कश्मीर में की है और इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें कश्मीर में जो कुछ भी देखने को मिला, उसे वीडियो में उतार लिया है. रोहित ने वीडियो में दिखाया कि पहले यहां के हालात कैसे थे और फिर आर्टिकल 370 हटाने के सरकार के फैसले के बाद यहां पर क्या चल रहा है. इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान रह गया है.

रोहित शेट्टी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने दिखाया कि किस तरह कश्मीर में पहले खराब हालात थे लेकिन अब आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद जब वो 'सिंघम अगेन' की शूटिंग के लिए पांच साल बाद कश्मीर लौटे तो यहां पर कितना कुछ बदल गया है. इस वीडियो में लिखा गया है कि 'हमारे पास हमेशा से स्वर्ग था, हमारी मातृभूमि पर, जिसे हम कश्मीर कहते हैं लेकिन कभी यहां पर आतंकवाद था, अशांति थी, कर्फ्यूज थे, सोशल लाइफ नहीं थी और फिर यहां से आर्टिकल 370 हटा दिया गया'.


यह भी पढ़ें- Singham Again में हुई Arjun Kapoor की एंट्री, खून पीने वाले विलेन का लुक देखकर कांप गए फैंस


रोहित ने वीडियो में आगे बताया कि 'पांच साल बाद हम यहां सिंघम अगेन की शूटिंग के लिए लौटे हैं. अब नए कश्मीर में खुशियां हैं, यंग एनर्जी है, पर्यटन है, शांति है, प्यार है. नए भारत का नया कश्मीर'. इस वीडियो में रोहित शेट्टी, अजय देवगन और जैकी श्रॉफी समेत 'सिंघम अगेन' की पूरी टीम, कश्मीर के लोकल लोगों से मिलते हुए, उनके साथ हैप्पी मोमेंट्स की तस्वीरें लेते हुए दिकेई दे रही है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. इस पर मिल रहे कमेंट्स को देखें तो कई लोग कश्मीर के हालातों में सुधार देखकर भावुक भी हो गए हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement