Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अस्पताल से डिस्चार्ज हुए सैफ अली खान, वायरल वीडियो में दिखी सर्जरी के बाद की हालत

Saif Ali Khan को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां पर सर्जरी के बाद वो आज वापस लौट आए हैं और अपना हेल्थ अपडेट शेयर किया है.

Latest News
अस्पताल से डिस्चार्ज हुए सैफ अली खान, वायरल वीडियो में दिखी सर्जरी के बाद की हालत

Saif Ali Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के फैंस तब हैरान रह गए थे जब अचानक उन्हें अस्पताल में भर्ती किए जाने की खबरें आई थीं. पता चला था कि एक्टर को फिल्म के सेट पर चोट लगी थी, जिसकी वजह से उनके घुटनों और कंधे की हालत काफी बिगड़ गई थी. इसके बाद उन्हें सर्जरी करानी पड़ी थी. इसी सर्जरी के लिए वो मुंबई के एक अस्पताल में एडमिट हुए थे. हालांकि, अब सैफ अस्पताल से बाहर आ गए हैं और उन्होंने पपराजी के सामने अपनी हेल्थ अपडेट भी देदी है. अस्पताल से बाहर आने के बाद सैफ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

हाल ही में सैफ अली खान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उनके एक हाथ पर प्लास्टर चढ़ा दिखाई दे रहा है. ये प्लास्टर उनकी शोल्डर सर्जरी की वजह से चढ़ा है. हालांकि, इसके अलावा एक्टर काफी फिट नजर आ रहे हैं. अस्पताल से लौटकर सैफ अली खान ने पपराजी से बातचीत की और उन्हें अपना हेल्थ अपडेट दिया सैफ ने बताया कि वो पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं. इस वीडियो में सैफ के पीछे उनकी पत्नी करीना कपूर भी दिखाई दे रही हैं. करीना इससे पहले अस्पताल में भी पूरा वक्त सैफ के साथ रहीं. यहां देखें सैफ का वायरल हो रहा ये वीडियो- ये भी पढ़ें- Saif Ali Khan अस्पताल में भर्ती, चल रही सर्जरी, फिल्म सेट पर हुआ था एक्सिडेंट

बता दें कि साल 2016 में आई फिल्म 'रंगून' के सेट पर एक फाइट सीन के दौरान सैफ के घुटनों और कंधों पर चोट आई थी. जिसका दर्द को काफी समय से झेल रहे थे. बताया जा रहा है कि उनके एक अंगूठे में भी फ्रैक्चर हुआ था, जिसका इलाज उसी वक्त कराया गया था. वर्कफ्रंट की बात करें तो सैफ अली खान अपनी अगली अपकमिंग फिल्म 'देवेरा' की तैयारी में लगे हुए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement