Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Saif Ali Khan अस्पताल में भर्ती, चल रही सर्जरी, फिल्म सेट पर हुआ था एक्सिडेंट

Saif Ali Khan Hospitalised: सैफ अली खान को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनके साथ फिल्म के सेट पर हादसा हो हुआ था, जिसकी वजह से उन्हें गंभीर चोट आई थी.

Latest News
Saif Ali Khan अस्पताल में भर्ती, चल रही सर्जरी, फिल्म सेट पर हुआ था एक्सिडेंट

Saif Ali Khan Hospitalised

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Saif Ali Khan Hospitalised: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां पर उनकी सर्जरी चल रही है. ये मामला काफी पहले एक फिल्म के सेट पर लगी चोट से जुड़ा हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर की हालत खराब होती जा रही थी. जिसकी वजह से अब उनका इलाज हो रहा है. अस्पताल में उनकी पत्नी करीना कपूर भी मौजूद हैं. ये खबर सामने आने के बाद परिवार से लेकर फैंस तक सभी एक्टर को लेकर चिंता में हैं. अभी तक उनकी हेल्थ अपडेट सामने नहीं आई है.

53 के सैफ अली खान ने अपनी सेहत को लेकर अपडेट शेयर किया है. उन्होंने बताया है कि उनकी सर्जरी सक्सेसफुली हो गई है और वो पूरी तरह ठीक हैं. उन्होंने साफ कर दिया है कि कोई घबराने की बात नहीं है. सैफ ने अपने शुभचिंतकों और फैंस को दुआओं के लिए शुक्रिया कहा है. बता दें कि सैफ अली खान को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां पर उनकी घुटने और कंधों की सर्जरी हुई है. सैफ के इस मुश्किल वक्त में उनकी पत्नी करीना कपूर साथ रहीं. ये भी पढ़ें- Saif Ali Khan की पहली शादी से खुश नहीं थीं मां शर्मिला, आंखों में आंसू भरकर कही थी ये बात

सैफ को साल 2016 में फिल्म 'रंगून' की शूटिंग के दौरान कंधे और घुटनों में चोट आई थी. उन्होंने फिल्म में एक इंटेंस एक्शन सीन दिया था. जिसमें शाहिद कपूर भी थे. इस सीन के दौरान उनके एक अंगूठे में भी फ्रैक्चर हुआ था. जिसका इलाज उसी वक्त हुआ था लेकिन आज जो सर्जरी हुई, वो काफी समय से पेंडिंग थी. सैफ अली खान इलाज के बाद अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में बिजी हो जाएंगे. सैफ आने वाली 'देवेरा' में एक्शन सीन्स करते नजर आएंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement