Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Saif Ali Khan के बेटे Ibrahim Ali Khan जल्द करेंगे बॉलीवुड में डेब्यू, इस बड़े प्रोडक्शन हाउज की फिल्म में आएंगे नजर

Saif Ali Khan और Amrita Singh के बेटे Ibrahim Ali khan बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. Karan Johar की फिल्म में वो नजर आएंगे.

Latest News
Saif Ali Khan के बेटे Ibrahim Ali Khan जल्द करेंगे बॉलीवुड में डेब्यू, इस बड़े प्रोडक्शन हाउज की फिल्म में आएंगे नजर

Saif Ali Khan son Ibrahim Ali Khan 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) ने कई स्टार किड्स को लॉन्च किया है. उन्होंने अब तक आलिया भट्ट, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, जान्हवी कपूर और अनन्या पांडे को मौका दिया है. वहीं अब वो एक और स्टार किड (Star Kids) को लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर ली है. जी हां, हम बात कर रहे हैं सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) की, जो जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू (Ibrahim Ali Khan bollywood debut) करने जा रहे हैं. 

दरअसल इससे पहले इब्राहिम अली खान, करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में उन्हें असिस्ट कर चुके हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, शबाना आजमी और धर्मेंद्र लीड रोल में हैं. ये फिल्म 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इसके बाद खबरें आई थीं कि करण जौहर इब्राहिम अली को बतौर एक्टर लॉन्च करने का प्लान बना रहे हैं. इसके बाद अब फिल्म के नाम और शूटिंग को लेकर कई डिटेल सामने आई हैं. 

IndiaToday की खबर के मुताबिक, इब्राहिम ने एक धर्मा फिल्म साइन की है. धर्मा के साथ उनकी इस पहली फिल्म का टाइटल अभी अस्थायी रूप से 'सरजमीन' रखा गया है. ये एक इमोशनल थ्रिलर फिल्म बताई जा रही है. खबर की मानें तो फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है. 

ये भी पढ़ें: Saif Ali Khan को बड़े बेटे Ibrahim के साथ देख हैरान रह गए लोग, क्यों बोले- ये इसका पापा नहीं?

इस तारीख से शुरू होगी फिल्म की शूटिंग 

माना जा रहा है कि 24 फरवरी के आसपास इसकी शूटिंग शुरू होगी. फिल्म का प्री-प्रोडक्शन का काम पहले से ही चल रहा है और मेकर्स अब शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं.

ये भी पढ़ें: Ibrahim Ali Khan को नहीं, बल्कि इस एक्टर को 2 साल से डेट कर रही हैं Palak Tiwari?

फिल्म में होगी ये स्टारकास्ट

खबरों की मानें को इस फिल्म में काजोल एक अहम रोल निभा सकती हैं. उनके साथ पृथ्वीराज नजर आ सकते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement