Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan Akshay Kumar ने दिल्ली की शादी में किया धमाकेदार डांस, वीडियो देख लोग बोले 'पैसा क्या करवाता है'

Salman Khan, Akshay Kumar का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सुपरस्टार्स जमकर डांस कर रहे हैं. ये वीडियो दिल्ली की एक आलीशान शादी का है.

Salman Khan Akshay Kumar ने दिल्ली की शादी में किया धमाकेदार डांस, वीडियो देख लोग बोले 'पैसा क्या करवाता है'

Salman Khan, Akshay Kumar Dance At Delhi Wedding: दिल्ली की शादी में सलमान खान और अक्षय कुमार का डांस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Salman Khan Akshay Kumar Dance At Wedding: बॉलीवुड (Bollywood) के दो दिग्गज अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक दिलचस्प वीडियो की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं. दोनों का ये वीडियो किसी फिल्म का नहीं है बल्कि एक ग्रैंड वेडिंग का है, जिसमें दोनों ने धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस दी है. इस शादी में बतौर खास मेहमान पहुंचे इंडस्ट्री के दो बड़े दिग्गजों मे स्टेज पर परफॉर्मेंस देकर धमाल मचा दिया. हाल ही में दोनों के फेमस हुक स्टेप वाली इस डांस परफॉर्मेंस का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर कई फैंस हैरान रह गए हैं.

विरल भयानी ने सलमान खान और अक्षय कुमार का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सलमान और अक्षय दोनों ही एक ग्रैंड वेडिंग ईवेंट में डांस परफॉर्मेंस देते दिखाई दे रहे हैं. इस करोड़ों की शादी पर सलमान खान ने ब्लैक शर्ट और ब्लैक ट्राउजर वाला लुक दिखाया है तो वहीं, अक्षय कुमार स्टाइलिश कुर्ते वाले लुक में दिख रहे हैं. दोनों इस शादी में स्टेज पर खड़े होकर बाकायदा बैकग्राउंड डांसर्स के साथ परफॉर्मेंस दे रहे हैं. वीडियो में सलमान खान मशहूर तौलिये वाला स्टेप किया है और अक्षय ने 'मैं खिलाड़ी तू अनाडी' गाने पर परफॉर्म किया है-

ये भी पढ़ें- Salman Khan Watch: शाहरुख खान के बाद अब सलमान की घड़ी पर हो रही चर्चा, कीमत जान लगेगे झटका

दो सुपरस्टार के शादी डांस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. जहां एक तरफ लोगों को उनका डांस खूब भा रहा है, वहीं दूसरी तरफ कई लोग दोनों को ट्रोल करते दिखाई दे रहे हैं. एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा है कि 'पैसा क्या- क्या करवाता है'. एक अन्य ने लिखा- 'ये शादी आखिर किसकी है, जिसमें सलमान और अक्षय जैसे स्टार्स डांस करने पहुंच गए हैं'. हालांकि इस शादी की डिटेल्स अभी तक सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें- Oye Ayesha new video: सलमान खान की फैन हैं पाकिस्तानी गर्ल, फेमस गाने पर किया लिप-सिंक

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement