Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan ने पक्की कर ली Arijit Singh संग दोस्ती, Tiger 3 के पहले गाने के साथ दी धमाकेदार खबर

Salman Khan ने Arijit Singh के साथ दोस्ती का सबूत दे दिया है. उन्होंने Tiger 3 के पहले गाने का ऐलान करते हुए धमाकेदार खबर दी है.

Latest News
Salman Khan ने पक्की कर ली Arijit Singh संग दोस्ती, Tiger 3 के पहले गाने के साथ दी धमाकेदार खबर

Arijit Singh Song In Salman Khan, Katrina Kaif Film Tiger 3

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और सिंगर अरिजीत सिंह (Arijit Singh) का विवाद काफी लंबा चला लेकिन अब दोनों के बीच दोस्ती हो गई है. बीते दिनों अरिजीत, सलमान के घर पहुंचे थे. वहीं, अब इन दोनों की दोस्ती का पक्का सबूत मिल गया है. सलमान ने 2014 में हुए झगड़े के बाद आज पहली बार अरिजीत सिंह के साथ अपने पहले गाने का ऐलान किया है. ये गाना सलमान और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) में होगा. इस ऐलान के साथ सलमान ने अपने नए गाने का पहला लुक भी शेयर कर दिया है.

सलमान खान ने अपने इंस्टाग्रान अकाउंट पर एक अपनी फिल्म 'टाइगर 3' से जुड़ा एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने अपनी फिल्म के पहले गाने की डिटेल्स शेयर की हैं. इस पोस्ट में सलमान और कटरीना के गाने का फर्स्ट लुक भी है. सलमान खान ब्लैक जैकेट में दिख रहे हैं और कटरीना कैफ रेड एंड व्हाइट आउटफिट पहना हुआ है. इस गाने को शेयर करते हुए सलमान खान ने अरिजीत सिंह को टैग किया है. यानी लंबे समय बाद सलमान की फिल्म में अरिजीत सिंह की आवाज सुनाई देगी. यहां देखें सलमान- कटरीना के गाने से पहली झलक-

ये भी पढ़ें- Salman Khan और Arijit Singh के बीच खत्म हुई वर्षों पुरानी लड़ाई? दबंग खान के अपार्टमेंट के बाहर दिखे सिंगर

'अरिजीत सिंह का पहला गाना मेरे लिए'

सलमान ने ये फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा- 'पहले गाने की पहली झलक #LekePrabhuKaNaam!, अरे हां ये है अरिजीत सिंह का पहला गाना मेरे लिए'. सलमान खान ने बताया है कि ये गाना 23 अक्टूबर को रिलीज होगा. सलमान के हैशटैग के मुताबिक इस गाने के लिरिक्स 'लेके प्रभु का नाम' से शुरू होंगे.

ये भी पढ़ें- Tiger 3 से Shah Rukh और Salman के एक्शन अवतार की पहली झलक ने मचाया तहलका? ये वीडियो देख क्रेजी हुए फैंस

क्यों हुआ था झगड़ा?

अरिजीत सिंह और सलमान खान के बीच का झगड़ा 9 साल पहले हुआ था. एक अवॉर्ड इवेंट के दौरान अरिजीत को अवॉर्ड मिलना था और इस शो के होस्ट सलमान खान थे. सलमान ने अरिजीत को बुलाया लेकिन वो अरिजीत का कैजुअल पहनावा देखकर बिदक गए और सलमान ने कमेंट कर दिया कि 'सो रहे थे क्या'. इस पर अरिजीत ने सलमान की होस्टिंग पर सवाल उठाते हुए कहा कि 'आप लोग सुला देते हो'. इस पर सलमन जोर से चिल्ला पड़े, बाद में बोले मजाक कर रहा था. इसी बवाल के बाद ही सलमान और अरिजीत के बीच बातचीत बंद हो गई थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement