Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan ने धमकी भरे खत मिलने के बाद उठाया ये बड़ा कदम, पुलिस कमिश्नर से मिलने पहुंचे थे एक्टर

Salman Khan और उनके पिता Salim Khan को बीते दिनों जान से मारने की धमकी भरे खत मिले थे. इस केस की पड़ताल के दौरान लॉरेंस विश्नोई का नाम भी सामने आया था.

Salman Khan ने धमकी भरे खत मिलने के बाद उठाया ये बड़ा कदम, पुलिस कमिश्नर से मिलने पहुंचे थे एक्टर

Salman Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Salman Khan: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) हाल ही में पुलिस कमिश्नर ऑफिस पहुंचे थे. हाल ही में धमकी भरा खत मिलने के बाद अभिनेता सलमान खान ने मुंबई सीपी कार्यालय में सेल्फ डिफेंस के लिए हथियार रखने के लिए लाइसेंस के लिए एप्लिकेशन किया है. इन दिनों अपनी फिल्म के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में हैं. बीते दिनों उन्हें जान से मारने की धमकी देने वाला खत मिलने पर जबरदस्त बवाल हुआ था. 

पुलिस के मुताबिक, धमकी खत मिलने के बाद अभिनेता सलमान खान ने मुंबई सीपी कार्यालय में आत्मरक्षा के लिए हथियार लाइसेंस के लिए आवेदन किया था.

इस केस की पड़ताल के दौरान लॉरेंस विश्नोई का नाम भी सामने आया था. हालांकि, सलमान ने अभी तक इस मामले पर कोई स्टेटमेंट जारी नहीं किया है. जहां एक तरफ लोग सलमान की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ उनका एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि वो मुंबई पुलिस कमिश्नर से मिलने पहुंचे हैं.

आज सलमान खान एक बिल्डिंग से बाहर निकलते दिखाई दिए थे. उनके आस-पास जबरदस्त सिक्योरिटी देखी गई. सलमान कैमरों की तरफ बिना देखे और बात किए सीधे गाड़ी में जाकर बैठते दिखाई दिए. इस वीडियो में उन्होंने मीडिया के किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया है. हालांकि, बताया जा रहा था कि सलमान, मुंबई के पुलिस कमिश्नर से मिलने गए थे.

 

 

अभी तक सलमान ने खुद नहीं बताया है कि वो पुलिस कमिश्नर से मिलने क्यों गए थे लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि वह धमकी भरे खत के बाद जान के खतरे को लेकर घबरा गए हैं.

बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के तीन सदस्यों ने अभिनेता सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को धमकी भरा पत्र भेजा था. ये गैंगस्टर विक्रम बराड़ की साजिश का हिस्सा था, जिसका मकसद सलमान खान और सलीम खान को डरा-धमका कर उनसे पैसे निकलवाना था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement