Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Rakhi Sawant: मां Jaya Bheda के निधन के बाद Salman Khan ने किया राखी सावंत को फोन, भाई राकेश ने कही ये बात

Rakhi Sawant के भाई राकेश सावंत ने बताया कि Salman Khan ने पूरे तीन साल तक उनकी मां के इलाज का खर्चा उठाया था.

Latest News
Rakhi Sawant: मां Jaya Bheda के निधन के बाद Salman Khan ने किया राखी सावंत को फोन, भाई राकेश ने कही ये बात
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Salman Khan Called Rakhi Sawant: एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपनी मां के जया भेड़ा (Jaya Bheda) के निधन के बाद बुरी हालत में हैं. राखी की आंखों से आंसू नहीं रुक रहे हैं. बीते कल यानी रविवार को जया भेड़ा को ईसाई परंपरा से आखिरी विदाई दी गई. इस दौरान राखी बार-बार अपनी मां को पुकारती नजर आईं. वहीं, राखी के भाई राकेश सावंत (Rakesh Sawant) भी अपनी मां के जाने के गम में डूबे दिखे. 

राकेश ने अब तीन सालों तक उनकी मां का ध्यान रखने के लिए बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) का धन्यवाद किया है. राकेश सावंत ने बताया कि सलमान खान पिछले तीन सालों से उनकी मां के इलाज में राखी की मदद कर रहे थे. इतना ही नहीं, मां जया भेड़ा के निधन की खबर सुनकर भाईजान ने राखी को कॉल किया और मां के जाने पर शोक जताया.

यह भी पढ़ें- Rakhi Sawant Mother Funeral: मां की अंतिम विदाई पर फट पड़ा राखी का कलेजा, पत्नी को संभालते नजर आए आदिल

ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में राकेश सावंत ने कहा, 'बीमारी की वजह से मेरी मां काफी दर्द में थी. कैंसर किडनी और लंग्स में फैल गया था, जिसकी वजह से मल्टी ऑर्गन्स फेल हो गए. मेरी मां को ब्रेन ट्यूमर भी हो गया था और फिर निधन की रात उन्हें हार्ट अटैक भी आया था. राखी और मुझसे मां का दर्द देखा नहीं जा रहा था. काफी दर्द के बाद आखिरकार मेरी मां अब सुकून में होंगी.'

राकेश ने आगे कहा, 'मां के जाने के बाद इंडस्ट्री से जुड़े सभी लोगों ने हमें कॉल किया और शोक जताया. सलमान भाई ने भी फोन कर राखी से बात की. मां के इलाज में मदद करने वाले सभी लोग यहां पहुंचे थे. मैं सबका दिल से शुक्रिया कर रहा हूं खासकर सलमान सर का. भाई की बदौलत मेरी मां तीन साल और जिंदा रही. उन्होंने ही मेरी मां का ऑपरेशन कराया और सारा खर्च उठाया. पिछली बार उन्होंने हमारी मां को वापस ला दिया था. उन्होंने राखी को फोन किया. बिग बॉस (Bigg Boss) के मेकर्स से लेकर हर कोई उनके जाने पर शोक जता रहा है. इंडस्ट्री में हर कोई उन्हें प्यार दे रहा है.'

यह भी पढ़ें- Rakhi Sawant: मां के निधन पर बिलख-बिलखकर रोने लगी राखी सावंत, झकझोर देगा वीडियो

गौरतलब है कि जया भेड़ा ने बीते शनिवार को जुहू के सिटीकेयर अस्पताल में आखिरी सांस लीं. वे लंबे समय से ब्रेन ट्यूमर और कैंसर जैसी गंभीर बीमारियों से जंग लड़ रही थीं. शनिवार को मल्टीपल ऑर्गन फेल होने के कारण जया भेड़ा ये जंग हार गईं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement