Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इस महिला के निधन से बुरी तरह टूटे Salman Khan, दुख भरे पोस्ट में लिखा 'जब मैं बड़ा हो रहा था'

Salman Khan पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. उनकी एक करीबी महिला का निधन हो गया है, जिनके बारे में एक्टर ने पोस्ट करते दुख बयां किया है.

इस महिला के निधन से बुरी तरह टूटे Salman Khan, दुख भरे पोस्ट में लिखा 'जब मैं बड़ा हो रहा था'

Salman Khan Emotional Post: सलमान खान इमोशनल पोस्ट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी निजी जिंदगी में कई परेशानियों का सामने कर रहे हैं. कुछ समय से उन्हें लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं. वहीं, अब उन पर एक और दुख टूट पड़ा है. उन्होंने अपनी एक बेहद करीबी महिला को खो दिया है. उन्हें लेकर सलमान खान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया है. इस पोस्ट में उन्होंने बताया कि इस महिला की उनकी जिंदगी में कितनी अहमियत थी. सलमान खान ने दिवंगत महिला की एक तस्वीर भी शेयर की है और इस तस्वीर पर श्रद्धांजलि देते हुए लोग उनके बारे में पूछते दिखाई दे रहे हैं.

सलमान खान ने एक महिला की तस्वीर शेयर करते हुए मैसेज लिखा है. उन्होंने लिखा- 'मेरी प्यारी अद्दू, जब मैं बड़ा हो रहा था, तब मुझे ढ़ेर सारा प्यार और सपोर्ट देने के लिए शुक्रिया. तुम्हारी आत्मा को शांति मिले अद्दू'. सलमान खान के इस पोस्ट पर ताबड़तोड़ रिएक्शन्स मिल रहे हैं. कई लोगों ने उनकी आत्मा की शांति की कामना की है और कई लोग सलमान से इस महिला की पहचान के बारे में पूछते दिखाई दे रहे हैं. हालांकि, सलमान के पोस्ट से जाहिर है कि ये महिला उनकी जिंदगी में काफी अहमियत रखती थी और उन्होंने सलमान के बचपन में अहम रोल निभाया है. यहां देखें वायरल हो रहा सलमान का इमोशनल पोस्ट-

ये भी पढ़ें- Salman Khan ने लिया बड़ा फैसला, Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan के बाद अब नहीं बनाएंगे फिल्म? जानें पूरा मामला

वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' कुछ समय पहले ही रिलीज हुई है. इस फिल्म को मिले- जुले रिव्यूज मिले हैं. वहीं, इसके अलावा वो अपनी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' पर भी काम शरू कर चुके हैं. इस बीच मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि सलमान फिल्मों से कुछ समय का ब्रेक भी ले सकते हैं. हालांकि, उन्होंने इसे लेकर अभी कर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है. सलमान की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में 'टाइगर 3' के अलावा 'पठान वर्सेज टाइगर' और  'किक 2' भी शामिल है.

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut ने समझा Salman Khan का दर्द, जान से मारने की धमकियों के बीच दी ये सलाह

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement