Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan को 25 साल छोटी Pooja Hegde से हो गया है प्यार? एक्ट्रेस ने अब जाकर तोड़ी चुप्पी

Salman Khan और Pooja Hegde की ऑन स्क्रीन कैमिस्ट्री इतनी शानदार थी कि हर किसी को उनके अफेयर का अंदाजा हो गया था. अब इन खबरों की सच्चाई सामने आ गई है.

Salman Khan को 25 साल छोटी Pooja Hegde से हो गया है प्यार? एक्ट्रेस ने अब जाकर तोड़ी चुप्पी

Pooja Hegde Dating Salman Khan: सलमान खान को डेट करने की खबरों पर बोलीं पूजा हेगड़े

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों सलमान खान (Salman Khan) अपनी आने वाली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) दिखाई देने वाली हैं. फिल्म के रिलीज हुए ट्रेलर से गानों तक सलमान और पूजा की कैमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है. वहीं, इस बीच ऐसी खबरें फैल रही हैं कि सलमान और पूजा एक- दूसरे को डेट कर रहे हैं. वहीं, अब इन खबरों पर पूजा हेगड़े ने खुद जवाब दिया है. उन्होंने कबूल किया है कि ये खबरें उनके कानों तक भी पहुंची हैं.

पूजा हेगड़े और सलमान खान की जोड़ी फैंस को बहुत पसंद आई है. स्क्रीन पर उनका रोमांस देकर कई लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि 32 की पूजा और 57 के सलमान चुपके- चुपके इश्क फरमा रहे हैं. वहीं, हाल ही में ईटाइम्स से बातचीत के दौरान पूजा ने इन खबरों पर सच्चाई बताई है. उन्होंने कहा 'मैं इस पर क्या बोलूं? मैं अपने बारें में कई चीजें पढ़ रही हूं. मैं सिंगल हूं और मुझे सिंगल रहना पसंद है. मैं पूरी तरह से अभी अपने करियर पर ध्यान दे रही हूं. मैं एक शहर से दूसरे शहर घूम रही हूं, मेरा लक्ष्य अभी इतन ही है. मेरे पास अभी इतना भी वक्त नहीं है कि मैं इन अफवाहों का जवाब दूं'.

ये भी पढ़ें- 57 की उम्र में Salman Khan ने जिम में किया ऐसा काम, Photos में 'खराब हालत' देख फैंस को हुई चिंता

बता दें कि बीते दिनों कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि सलमान खान ने पूजा हेगड़े को अपने प्रोडक्शन हाउस की दो और फिल्मों के लिए भी साइन कर लिया है. इन्हीं खबरों के बाद अफवाहें फैलीं कि सलमान और पूजा एक- दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि, सलमान ने अभी तक इन खबरों पर कोई जवाब नहीं दिया है. सलमान- पूजा स्टारर फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' ईद के मौके पर यानी 27 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में इन दोनों के अलावा राम चरण, जस्सी गिल, राघव जुयाल, पलक तिवारी और शहनाज गिल जैसे स्टार्स भी नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- Salman Khan की फिल्म के सेट पर लड़कियों के कपड़ों पर सख्त नियम, Palak Tiwari के खुलासे पर हैरान हैं लोग

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement