Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan और Moosewala का गुनहगार हुआ गिरफ्तार, विक्रम बराड़ दुबई से चला था Lawrance Bishnoi गैंग

Salman Khan को मिली धमकी मामले में Vikram Brar को गिरफ्तार कर लिया गया है. NIA ने उसकी काली करतूतों पर खुलासा किया है.

Latest News
Salman Khan और Moosewala का गुनहगार हुआ गिरफ्तार, विक्रम बराड़ दुबई से चला था Lawrance Bishnoi गैंग

Salman Khan Lawrence Bishnoi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) को कुछ समय पहले जान से मारने की धमकी मिली थी. जिसके बाद एक्टर की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी. इस मामले का आरोप गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Gangster Lawrence Bishnoi) और उसकी गैंग पर लगा था. वहीं, हाल ही में लॉरेंस की गैंग के खास मेंमर विक्रम बराड़ को दुबई से गिरफ़्तार कर लिया गया है और अब उसे अरेस्ट करके भारत लाया जा रहा है. जिसके बाद इस मामले में पूछताछ शुरू की जाएगी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विक्रम ने ही सलमान खान के पिता सलीम खान को धमकी भरी चिट्ठी भिजवाई थी.

बताया जा रहा है कि विक्रम बराड़ दुबई में बैठकर गैंगस्टर लॉरेंस का एक गैंग चला रहा था. एनआईए (NIA) ने बराड़ पर UAPA के तहत आतंकी धाराएं लगाई हैं. अब इस गैंगस्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है. एनआईए (NIA), बराड़ को आतंकवादी मान रही है और उसके खिलाफ UAPA के तहत आतंकी धाराओं में केस दर्ज किया गया है. इसके साथ ही बराड़ को सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में भी अपराधी माना जा रहा है. विक्रम पहले से ही हत्या और वसूली सहित 11 अपराधों में वॉन्टेड क्रिमिनल है.

ये भी पढ़ें- Salman Khan Death Threat: सलमान खान को मारने की धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार, मुंबई पुलिस ने बताया कितना खतरनाक

NIA के मुतबिक लॉरेंस बिश्नोई और बराड़ मिलकर टारगेट किलिंग, जबरन वसूली जैसे कई क्राइम को अंजाम देते थे और बिश्नोई ने हवाला के जरिए बराड़ को उगाही की रकम भी भेजी थी. बताया जाता है कि बराड़ का एक्टिव एरिया चंडीगढ़ है और उस पर पंजाब, दिल्ली, राजस्थान, हरियाणा और उत्तर प्रदेश में कई संगीन मामले दर्ज हैं.

यह भी पढ़ें- 'Shah Rukh Khan को मार देंगे', Salman Khan को लेकर फूटा लॉरेंस बिश्ननोई का गुस्सा, बताया क्यों है खफा

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो लॉरेंस बिश्नोई दो जगहों से अपना गैंग चलाता है. एक जेल में बैठकर तो एक विदेश में रहकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम देता है. लॉरेंस बिश्नोई क्राइम के लिए प्लान बनाने का काम करता है और गोल्डी बराड़ इस प्लान को अंजाम देता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement