Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan Death Threat: पुलिस की गिरफ्त में आया सलमान खान को धमकी भरा मेल भेजने वाला शख्स, जोधपुर से हुआ अरेस्ट

Salman Khan को धमकी भरा ईमेल भेजने वाला शख्स आखिरकार गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने उसे जोधपुर में पकड़ा है. पढ़ें पूरा अपडेट.

Salman Khan Death Threat: पुलिस की गिरफ्त में आया सलमान खान को धमकी भरा मेल भेजने वाला शख्स, जोधपुर से हुआ अरेस्ट

Salman Khan सलमान खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan Death Threat) को बीते दिनों जान से मारने की धमकी मिली थी. ये धमकी उन्हें ई- मेल (Email death threat) के जरिए भेजी गई थी. इस मामले में लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi), गोल्डी बराड़ (Goldy Brar) और रोहित गर्ग (Rohit Garg) के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई थी. वहीं, अब इस केस में एक बड़ा अपडेट सामने आया है. पुलिस को पता चला था कि ईमेल बिश्नोई गैंग के सदस्य धाकड़ राम ने भेजा था जो सियागो की ढाणी, जोधपुर का रहने वाला है. बस फिर क्या था, पुलिस ने उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया है.

पिछले हफ्ते सलमान खान के एसिस्टेंट जॉर्डी पटेल को एक धमकी भरा ईमेल मिला था. इसके बाद एक्टर के करीबी दोस्त प्रशांत गुंजालकर ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद पुलिस मामले की जांच में लग गई. वहीं ETimes की खबर के मुताबिक जोधपुर पुलिस नें बांद्रा पुलिस स्टेशन के एक सब-इंस्पेक्टर के साथ मिलकर धाकड़ राम को गिरफ्तार कर लिया और अब वो मुंबई के लिए रवाना हो गए हैं. 

साफ है कि ये राजस्थान पुलिस और मुंबई पुलिस का एक संयुक्त अभियान था. ETimes के मुताबिक जोधपुर के लूनी थाने के एसएचओ ईश्वर चंद पारीक ने कहा, 'बांद्रा में शिकायत दर्ज कराने और जांच शुरू होने के बाद पता चला कि ईमेल जोधपुर से भेजा गया था. इसके बाद मुंबई पुलिस ने सारी जानकारी जोधपुर पुलिस को भेज दी. पता चला कि मेल जोधपुर के सियागो की ढाणी निवासी धाकड़ राम बिश्नोई ने भेजा था. आज 21 साल के धाकड़म को हिरासत में लिया गया है और उसे मुंबई लाया जाएगा.'

ये भी पढ़ें: Salman Khan Death Threat Case में बड़ा अपडेट, पुलिस को मिला मोबाइल नंबर, यूके से है कनेक्शन

Sidhu Moose Wala के पिता को भी दे चुका है धमकी

पुलिस ने ये भी कहा है कि आरोपी ने पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पिता को भी एक ईमेल भेजा था और उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी. इसके बाद सिद्धू मूसेवाला के परिवार की सुरक्षा और सख्त कर दी गई है. 

सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह को भेजे गए इस ईमेल में बार-बार लॉरेंस बिश्नोई का नाम ना लेने की हिदायत दी गई है. 

ये भी पढ़ें: Lawrence Bishnoi ने खुलेआम दी Salman Khan को जान से मारने की धमकी, बोला 'उसे मारकर बनूंगा गुंडा'

क्या था Salman Khan को मिले धमकी वाले मेल में

धमकी भरे मेल में लिखा था, 'गोल्डी भाई को बात करनी है तेरे बॉस सलमान से. इंटरव्यू (लॉरेंस बिश्नोई) देखा ही लिया होगा उसने शायद, नहीं देखा हो तो बोल दियो देख लेगा. मैटर क्लोज करना है तो बात करवा दियो, फेस टू फेस करना हो वो बता दियो. अब समय रहते बता दिया है अगली बार झटका ही देखने को मिलेगा.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement