Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan ने एक्स गर्लफ्रेंड पर साधा निशाना? बोले 'जान कहकर जिंदगी बर्बाद कर दी'

सलमान खान (Salman Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म KKBKKJ का प्रमोशन करने के लिए कपिल शर्मा के शो (The Kapil Sharma Show) में पहुंचे थे. यहां उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया जिसके चर्चे हर ओर हो रहे हैं.

Salman Khan ने एक्स गर्लफ्रेंड पर साधा निशाना? बोले 'जान कहकर जिंदगी बर्बाद कर दी'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इसी कड़ी में एक्टर फिल्म का प्रमोशन करने के लिए कपिल शर्मा के शो (The Kapil Sharma Show) में पहुंचे थे. यहां उन्हें KKBKKJ को लेकर कई मजेदार बातें कीं. हालांकि, इस बीच दबंग खान ने ऐसा भी कुछ कह दिया जिसके चर्चे अब हर ओर हो रहे हैं.

क्या बोले भाईजान?
दरअसल, कपलि शर्मा के शो का एक प्रोमो वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कॉमेडियन एक्टर से उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं. वीडियो की शुरुआत में कपिल शर्मा सलमान खान से पूछते हैं, 'आज कल आपने खुद को जान कहने का हक किसे दिया हुआ है?' वहीं, इस सवाल का जवाब एक्टर ने इस अंदाज में दिया जिसे सुनकर वहां मौजूद हर कोई दंग रह गया. 

यह भी पढ़ें- Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Trailer: Salman Khan ने संस्कृत में बोला डायलॉग, लूटा फैंस का दिल, इन सीन को देख हिल जाएगा दिमाग

कपिल शर्मा के सवाल का जवाब देते हुए सलमान खान कहते हैं, 'किसी को हक मत देना जान बोलने का. जान से स्टार्ट होता है और फिर जान ले लेते हैं. लड़कियां पहले कहती हैं कि मैं तुम्हारे साथ रहकर बहुत खुश हूं. मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकती फिर थोड़ा वक्त निकल जाता है और जैसे ही आई लव यू आया और लड़की को पता चला कि ये फंसा, तो उसके बाद आपकी जिंदगी बर्बाद.'

सलमान यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा, 'जान एक बड़ा ही अधूरा शब्द है. पूरा सेंटेंस शायद ये होगा कि जान ले लूंगी तेरी, उसके बाद किसी और को जान बनाऊंगी और फिर उसकी भी जान लूंगी.'

यहां देखें वीडियो-

 

 

बता दें कि एक्टर के इस वीडियो को अब नेटिजन्स अब उनकी एक्स गर्लफ्रेंड से जोड़कर देख रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि सलमान खान ने यहां बिना किसी का नाम लिए अपनी एक्स पार्टनर पर तंज कस दिया है. इसके साथ ही वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) का नाम भी लिया है.

यह भी पढ़ें- Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: Salman Khan को 'लुंगी' उठाकर डांस करना पड़ा भारी, लोग बोले 'ये अश्लीलता है'

इन सब से अलग बात अगर फिल्म की करें तो 'किसी का भाई किसी की जान' में सलमान खान के अलावा पूजा हेगड़े, दग्गुबाती वेंकटेश, शहनाज गिल, पलक तिवारी, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल सहित कई सितारे नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म ईद के मौके पर यानी 21 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement