Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan की शूटिंग हुई पूरी, Salman Khan के लंबे बाल और स्टाइलिश अंदाज को देख हो जाएंगे फिदा

Salman Khan की फिल्म Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है जिसकी फोटो एक्टर ने शेयर की है.

Latest News
Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan की शूटिंग हुई पूरी, Salman Khan के लंबे बाल और स्टाइलिश अंदाज को देख हो जाएंगे फिदा

Salman Khan film Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan किसी का भाई किसी की जान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जबसे उनकी फिल्म किसी का भाई... किसी की जान (Kisi Ka Bhai...Kisi Ki Jaan) का ऐलान हुआ है तबसे उनके चाहने वाले इसकी एक एक अपडेट पर नजर बनाए रखे हैं. हाल ही सलमान खान ने इस फिल्म को लेकर एक अपडेट शेयर किया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म के सेट से एक तस्वीर साझा की और बताया है कि फिल्म का शेड्यूल रैप हो गया है. इस फोटो में सलमान खान का लुक देख उनके फैंस दीवाने हो गए हैं. एक्टर की फोटो देख उनकी फिल्म की रिलीज को लेकर लोगों में एक्साइटमेंट बढ़ गई है.  

सलमान खान ने अपने इंस्टा पर फिल्म के सेट से एक फोटो शेयर की है जिसमें उनका लुक काफी अलग लग रहा है. इस फोटो में उन्होंने प्रिंटेड जैकेट पहनी है और उन्हें लंबे बालों में देखा जा सकता है. उनका स्वैग देख फैंस उनकी फोटो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. इस फोटो के कैप्शन में सलमान खान ने लिखा, 'शूट रैप अप हो गया. किसी का भाई किसी की जान ईद 2023 पर आ रही है.'

फरहाद सामजी के निर्देशन में बनी इस फिल्म को सलमान खान फिल्म्स प्रोड्यूस किया है. इसी फिल्म से शहनाज गिल बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही हैं.

ये भी पढ़ें: Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: रफ एंड टफ लुक और शेर जैसी चाल, कुछ इस अंदाज में नजर आए Salman Khan

रिलीज हो चुका है Teaser

बीते दिनों सलमान खान ने फिल्म इंडस्ट्री में 34 साल पूरे होने पर अपनी इस फिल्म का टीजर रिलीज किया था. इसमें उनके लुक को फैंस ने काफी पसंद किया था. 58 सेकेंड के इस टीजर में सलमान खान का रफ एंड टफ लुक नजर आ रहा है. पहली बार सलमान एक नए और अलग लुक में नजर आ रहे हैं. टीजर के रिलीज होते ही ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. 

ये भी पढ़ें: Kisi Ka Bhai.. Kisi Ki Jaan: बॉलीवुड में 34 साल पूरे होने पर Salman Khan ने दिया फैंस को तोहफा, सामने आया नया लुक

ऐसी है फिल्म की स्टारकास्ट

फिल्म में सलमान और शहनाज के अलावा पूजा हेगड़े, वेंकटेश दग्गुबाती, जगपति बाबू, जस्सी गिल, सिद्धार्थ निगम, राघव जुयाल और पलक तिवारी नजर आने वाले हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement