Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan के अलावा प्यार में अनलकी है ये सुपरस्टार, अब शादी को लेकर दी बड़ी हिंट, बोले 'डेली रिश्ते आ रहे'

Salman Khan का नाम इंडस्ट्री में बहुत सारी एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ा पर उन्हें सच्चा प्यार नहीं मिल पाया. इस लिस्ट में एक और एक्टर शामिल हो गया है. इस फेमस एक्टर ने खुद इस बात को रिवील किया है.

Latest News
Salman Khan के अलावा प्यार में अनलकी है ये सुपरस्टार, अब शादी को लेकर दी बड��़ी हिंट, बोले 'डेली रिश्ते आ रहे'

Salman Khan 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की पर्सनल लाइफ काफी सुर्खियों में रही. उन्होंने कई एक्ट्रेसेस को डेट (Salman Khan Relationships) किया पर उनका रिलेशनशिप लंबे समय तक नहीं चल पाया और आज वो बी-टाउन के सिंगर एक्टर्स में से एक हैं. इसी बीच एक और एक्टर ने खुद रिवील किया है कि वो प्यार में काफी अनलकी (actors unlucky in love) हैं. इस एक्टर का नाम जानकर आपको भी झटका लगने वाला है. आईए आपको बताते हैं कि सुपरस्टार आखिर हैं कौन.

आपको जानकर हैरानी तो जरूर होगी पर खुद बॉलीवुड के सुपरस्टार कार्तिक आर्यन ने अपने ट्विटर पर इस बात का खुलासा किया है कि वो प्यार में अनलकी हैं. हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर पर आस्क मी एनीथिंग सेशन रखा जिसमें एक फैन ने एक्टर से पूछा 'क्या आपने अभी तक सच्चा प्यार पाया है?'. फैन के सवाल पर कार्तिक ने अपने जवाब में लिखा 'मुझे लगा कि मुझे प्यार मिला पर मैं प्यार में बदकिस्मत (अनलकी) हूं.'

ये भी पढ़ें: Kartik Aryan जल्द चखने वाले हैं 'शादी का लड्डू', सबके सामने कर दिया Shocking ऐलान

शादी को लेकर ये हैं कार्तिक के प्लान

एक और फैन ने जब उनसे पूछा कि वो क्या पसंद करेंगे, लव मैरिज या अरेंज मैरिज. फॉलोअर ने ट्वीट किया, 'आप अरेंज मैरिज करेंगी या लव मैरिज? माला आंटी के पास रिश्ते तो बहुत आते होंगे.' इसपर एक्टर ने कहा 'प्यार से तय हुई शादी! रिश्ते तो आते हैं...रोजाना.'

ये भी पढ़ें: Kiara Advani ने Sidharth Malhotra को छोड़ इस एक्टर संग रचाई शादी? मंडप में बैठ मुस्कुराती दिखीं 'प्रीति'

इन एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है नाम

बता दें कि कार्तिक आर्यन इस समय बॉलीवुड में यूथ आइकन के साथ ही साथ एलिजिबल बैचलर भी हैं. वो अपनी फिल्मों के अलावा, अपनी को-स्टार्स के साथ डेटिंग की खबरों को लेकर भी चर्चा में रहे हैं. उनका और सारा अली खान की डेटिंग की खबरें सामने आ चुकी है. वहीं एक्टर का नाम अनन्या पांडे के साथ भी जुड़ चुका है. लिस्ट यहीं खत्म नहीं होती है. एक्टर का नाम निहारिका ठाकुर से लेकर ऋतिक रोशन की बहन पश्मीना रोशन के साथ भी जुड़ चुका है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement