Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan की सूजी हुईं आंखें, चेहरे पर परेशानी, ये वीडियो देखकर चिंता में आ गए फैंस

Salman Khan को हाल ही में Karan Deol की शादी पर देखा गया. इस दौरान उनके लुक ने सभी को परेशान कर दिया.

Salman Khan की सूजी हुईं आंखें, चेहरे पर परेशानी, ये वीडियो देखकर चिंता में आ गए फैंस

Salman Khan: सलमान खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपने शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' (Bigg Boss OTT 2) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. वहीं, हाल ही में वो अभिनेता धर्मेंद्र के पोते करण देओल की शादी में शिरकत करते नजर आए हैं. इस दौरान सलमान खान सूट- बूट पहनकर पहुंचे थे. उन्होंने इस ईवेंट पर कैमरों के सामने पोज भी दिए लेकिन सज- धज कर पहुंचे सलमान के चेहरे पर लोगों को कुछ ऐसा दिखा, जिसकी वजह से सभी चिंता में आ गए. कई लोगों ने सलमान की सूजी हुई आंखों की वजह पूछनी शुरू कर दी है.

दरअसल, हाल ही में सलमान खान का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में एक्टर करण देओल की रिसेप्शन पार्टी में एंट्री लेते दिखाई दे रहे हैं. वो पहले अंदर जाते हैं और फिर बाहर आकर पपराजी को पोज भी देते हैं. इस दौरान सलमान खान ने ऑल ब्लैक लुक कैरी किया है. ब्लैक कोट सूट के साथ ब्लैक शर्ट, ब्लैक बेल्ट और ब्लैक शूट पहने सलमान काफी हैंडसम दिख रहे हैं. हालांकि, इस वीडियो में सलमान की आखों और चेहरे को देखकर कई लोग परेशान हो गए हैं. लोगों को सलमान की आंखें सूजी हुई और चेहरे पर परेशान के हाव- भाव नजर आ रहे हैं. यहां देखें वायरल हो रहा ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- Kartik Aaryan: प्यार में अनलकी रहे हैं कार्तिक आर्यन, शादी को लेकर दी बड़ी अपडेट, बोले 'डेली रिश्ते आ रहे'

इस वीडियो में सलमान से लोग पूछते नजर आ रहे हैं कि 'भाई सब ठीक है?'. सलमान की सूजी हुई आखों के पीछे की वजह का तो पता नहीं चला है लेकिन उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि सलमान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखाई पाई थी. ये फिल्म 23 जून को जी5 पर स्ट्रीम किया जाएगा. इसके अलाना सलमान खान अपनी फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग कर रहे हैं जो इस साल दिवाली के मौके पर आएगी.

ये भी पढ़ें- Salman Khan: एयरपोर्ट पर बॉडीगार्ड के बीच दिखा टाइगर का स्वैग, हुए ट्रोल, लोग बोले 'लॉरेंस बिश्नोई का इतना खौफ'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement