Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

घर पर फटी पुरानी टी-शर्ट पहने फिरते हैं Salman Khan? वायरल फोटो में दिखा आम आदमी वाला लुक

Salman Khan की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें उनकी हालत देखकर फैंस हैरान रह गए हैं. इस तस्वीर में वो घर पर फटे कपड़े पहने नजर आ रहे हैं.

Latest News
घर पर फटी पुरानी टी-शर्ट पहने फिरते हैं Salman Khan? वायरल फोटो में दिखा आम आदमी वाला लुक

Salman Khan सलमान खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी फिल्म 'बुल' को लेकर बिजी हैं. इस फिल्म में वो एक्शन अवतार में नजर आने वाले हैं. इस बीच सलमान खान सोशल मीडिया पर भी आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बने रहते हैं. हाल ही में सलमान अपने पहनावे की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं. उनकी एक फोटो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है. इस फोटो में 'दबंग' अपने घर पर दिख रहे हैं और उन्होंने एक फटी-पुरानी टी-शर्ट (Salman Khan Torn T Shirt) पहन रखी है, इस फोटो में एक्टर के साथ उनके पिता सलीम खान भी नजर आ रहे हैं. सलमान खान का आम आदमी वाला लुक देखकर फैंस हैरान रह गए हैं.

दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर सर्कुलेट हो रही है, जिसमें सलमान खान भाजपा विधायक आशीष शेलार के साथ फोटो खिंचाते दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो में एक्टर के पिता सलीम खान भी नजर आ रहे हैं. फोटो में सलामन ने जो कपड़े पहने हैं, उसे देखकर फैंस हैरान हैं. सलमान खान इस तस्वीर में फटी-पुरानी टी-शर्ट पहने दिख रहे हैं. उन्होंने एक ग्रे रंग की फुल स्लीव्स टी-शर्ट पहनी है जिसमें नीचे की तरफ एक छेद है. इस टी-शर्ट के साथ उन्होंने लोअर और बेतरतीबी से चप्पल पहनी हुई है. तस्वीर में सलमान की व्हाइट दाढ़ी भी नजर आ रही है. यहां देखें वायरल हो रही सलमान खान की ये फोटो-


ये भी पढ़ें- Anant Ambani की बर्थडे पार्टी में Salman Khan ने गाया ऐसा गाना, खूब हो रहे ट्रोल


इस फोटो में सलमान खान का ये लुक देखकर सभी हैरान रह गए हैं. कई लोग एक्टर की सादगी पर फिदा हो गए हैं. सलमान खान के फैंस ने कमेंट करते हुए एक्टर के इस आम आदमी वाले लुक की जमकर तारीफें की हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान के पास इन दिनों कई फिल्मों की लाइन लगी हुई है. वो 'बुल' के अलवा 'टाइगर वर्सेस पठान' और 'किक 2' जैसी मूवीज पर काम कर रहे हैं.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement