Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sara Ali Khan: पूल में अनजान शख्स के साथ नजर आईं सारा, फोटो देख फैंस ने पूछ लिए ऐसे ऐसे सवाल

Sara Ali Khan हाल ही में अपनी मां Amrita Singh के साथ कश्मीर पहुंची. यहां से उनकी स्विमिंग पूल से एक फोटो सामने आई है जिसकी काफी चर्चा हो रही है.

Latest News
Sara Ali Khan: पूल में अनजान शख्स के साथ नजर आईं सारा, फोटो देख फैंस ने पूछ लिए ऐसे ऐसे सवाल

Sara Ali Khan  सारा अली खान 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने कम समय में इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमा लिया है. वो फिल्मी दुनिया से अलग सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो या वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में सारा अपनी मां और दोस्तों के साथ कश्मीर पहुंची जहां की कुछ फोटो उन्होंने इंस्टा पर शेयर की. इन फोटो में से एक में एक्ट्रेस अनजान शख्स के साथ स्विमिंग पूल (Sara Ali Khan swimming pool photos) में नजर आईं जिसको लेकर काफी चर्चा हो रही है. लोग कमेंट कर उन्हें तरह तरह के सवाल कर रहे हैं. 

अपनी अपकमिंग फिल्म ऐ वतन मेरे वतन की शूटिंग पूरी करने के बाद सारा अली खान पहाड़ों की यात्रा पर निकल गईं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी मां अमृता सिंह और दोस्तों के साथ कश्मीर में छुट्टियां मनाते हुए कई तस्वीरें पोस्ट कीं. वहीं लोगों का ध्यान उनकी एक फोटो पर आ गया जिसमें वो स्विमिंग पूल में एक अनजान शख्स के साथ नजर आ रही थी. लोग इस शख्स को लेकर तमाम तरह के सवाल कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Sara Ali Khan: लग्जरी गाड़ी छोड़ मेट्रो में सफर करती दिखीं Saif Ali Khan की लाडली, बोलीं 'मुंबई मेरी जान '

आपको बता दें ये शख्स कोई और नहीं सारा अली खान के दोस्त और राइटर जेहान हांडा हैं. एक्ट्रेस ने उनके साथ स्विमिंग पूल में कुछ वक्त बिताया. कैंडिड तस्वीर में दोनों बातचीत में बिजी दिखे. सारा ने पोस्ट को कैप्शन दिया, 'हैलो फुल मून फेज, धूप की किरणों के साथ बर्फ से ढके पहाड़, आग के पास बैठकर आग का आनंद लेते हुए, धुंध, रातें गर्म हैं, धूप में चूमते दिन तैर रहे हैं, इस हफ्ते फोन बंद हैं इसलिए समय सुनिए सारा क्या कह रही हैं.'

ये भी पढ़ें: Sara Ali Khan: ब्रेकअप से लेकर फ्लॉप फिल्मों का झेला था दर्द, एक्ट्रेस ने खोले पुराने राज, 2020 को बताया सबसे बुरा साल

फोटो देख कई लोग कमेंट कर रहे हैं और उनसे इस शख्स के बारे में पूछ रहे हैं. वहीं कई लोगों ने उनकी लव लाइफ को लेकर भी सवाल पूछ लिए हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement