Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sarfira Box Office Collection: तीसरे दिन मिली अक्षय कुमार की फिल्म को रफ्तार, संडे किया इतना कलेक्शन

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म सरफिरा (Sarfira) को तीसरे दिन अच्छी बढ़ोतरी मिली है. फिल्म ने रविवार को ठीक-ठाक कमाई की है.

Latest News
Sarfira Box Office Collection: तीसरे दिन मिली अक्षय कुमार की फिल्म को रफ्तार, संडे किया इतना कलेक्शन

Sarfira

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म सरफिरा (Sarfira) 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. पहले दिन फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. लेकिन बढ़ते दिनों के साथ सरफिरा का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल हो गया है. अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा उनके करियर की सबसे कम ओपनिंग वाली फिल्म बन गई है. फिल्म को रिलीज हुए तीन दिन हो गए हैं, तो चलिए जानते हैं रविवार को सरफिरा ने कितना कलेक्शन किया है.

अक्षय कुमार और राधिका मदान स्टारर सरफिरा साउथ एक्टर सूर्या की फिल्म सोरारई पोटरु की रीमेक है. यह फिल्म एक ऐसे शख्स के बारे में है, जो कि बेहद कम रुपयों में आम जनता के लिए एयरलाइन तैयार करता है. सरफिरा को लेकर पहले दिन से काफी बज देखने को मिला था. फिल्म की दर्शकों ने जमकर तारीफ की. हालांकि सिनेमाघरों में पहले से मौजूद कल्कि 2898 एडी के आगे नहीं टिक पाई. वहीं, दूसरी ओर कमल हासन की फिल्म इंडियन 2 भी 12 जुलाई को रिलीज हुई थी, जिससे कमाई में काफी असर पड़ा है.

यह भी पढ़ें- Sarfira हुई फ्लॉप फिर भी नहीं रुकेंगे Akshay, बैक टू बैक रिलीज होंगी ये 6 फिल्में

सरफिरा ने तीन दिनों में किया इतना कलेक्शन

फिल्म के कलेक्शन पर नजर डाले तो पहले दिन सरफिरा ने 2.5 करोड़ का कारोबार किया था. वहीं, दूसरे दिन फिल्म ने 70 प्रतिशत बढ़ोतरी के साथ 4.25 करोड़ का कलेक्शन किया था. तीसरे दिन के कलेक्शन की बात करें, तो सरफिरा ने रविवार को सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक 5.25 करोड़ का कलेक्शन किया. फिल्म ने अपने तीन दिनों में 12 करोड़ का कारोबार कर लिया है. वहीं, रिपोर्ट्स के मुताबिक सरफिरा 100 करोड़ के बजट में बनाई गई है. लेकिन जिस तरह फिल्म की कमाई हो रही है, उस मुताबिक सरफिरा को अपना बजट निकालना मुश्किल हो सकता है.


यह भी पढ़ें- उम्र नहीं छुपा रहे Akshay Kumar, सफेद दाढ़ी वाले लुक ने इंटरनेट पर मचाया तहलका


इंडियन 2 ने कर ली इतनी कमाई

वहीं, दूसरी ओर इंडियन 2 को लेकर बात करें, तो इस फिल्म तीन दिनों में 59.15 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. इंडियन 2 बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही है. 

फिल्म में नजर आए ये कलाकार

बता दें कि सरफिरा में अक्षय कुमार और राधिका मदान के अलावा परेश रावल नजर आए हैं. फिल्म का निर्देशन सुधा कोंगारा ने किया है. इस फिल्म के निर्माता सूर्या और ज्योतिका है. इसके अलावा मूवी में सूर्या ने कैमियो रोल भी किया है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement