Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Akshay Kumar: बैक टू बैक फ्लॉप फिल्मों पर छलका खिलाड़ी कुमार का दर्द, बोले 'ऑडियंस बदल गई'

Akshay Kumar ने अपनी बैक टू बैक फ्लॉप फिल्मों के लिए खुद को जिम्मेदार ठहराया है. एक्टर ने माना है कि वे पब्लिक की नब्ज नहीं पकड़ पा रहे हैं.

Akshay Kumar: बैक टू बैक फ्लॉप फिल्मों पर छलका खिलाड़ी कुमार का दर्द, बोले 'ऑडियंस बदल गई'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी फिल्म 'सेल्फी' (Selfiee) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. फिल्म 24 फरवरी को सिनेमा घरों में रिलीज की जा चुकी है. सेल्फी को लेकर फैंस काफी एक्साइटिड भी थे. हालांकि, ये फिल्म पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. वहीं, इससे पहले भी अक्षय कुमार की कई फिल्में ठंडे बस्ते में चली गईं. इसे लेकर एक्टर का दर्द छलका है. अक्षय कुमार ने अपनी बैक टू बैक फ्लॉप होती फिल्मों को लेकर जवाब देते हुए कहा है कि उनके साथ काफी पहले से ऐसा होता आ रहा है. 

Akshay Kumar का छलका दर्द
सेल्फी की रिलीज से पहले अक्षय कुमार न्यूज चैनल आजतक के एक कार्यक्रम का हिस्सा बनने पहुंचे थे. यहां उन्होंने अपनी फ्लॉप फिल्मों को लेकर खुलकर बात की. एक्टर ने इसकी जिम्मेदारी अपने सिर लेते हुए कहा, 'अगर बार-बार ऐसा हो रहा है तो इसका मतलब साफ है, मैं कुछ तो गलती जरूर कर रहा हूं.' एक्टर ने कहा कि अब ऑडियंस और उसका टेस्ट बदल गया है जिसे वे पकड़ नहीं पा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- पान मसाले का ऐड करने के बाद ऐसी थी Akshay Kumar की हालत, किया खुलासा, बोले 'उस रात सो नहीं पाया'

मामले को लेकर बात करते हुए खिलाड़ी कुमार कहते हैं, 'ये मेरे साथ पहली बार नहीं हो रहा है. मैं जब इंडस्ट्री में आया था तो मेरी एक के बाद एक लगातार 16 फिल्में फ्लॉप हुई थीं. फिर बीच में 8 फिल्मों का भी ऐसा ही हाल हुआ. हर क्रिकेटर रोज सेंचुरी नहीं मारता है लेकिन मैं ये भी कहता हूं कि शायद मैं पब्लिक की नब्ज नहीं पकड़ पा रहा हूं.'

अक्षय कुमार ने कहा, 'शायद मेरे फैंस चाहते हैं कि मैं बदलूं, अब मैं ऐसा ही करूंगा.'

यह भी पढ़ें- Akshay और Shahrukh की गलती से सीखा Kartik Aaryan ने सबक, ठुकराई करोड़ों की डील, जानिए क्या है पूरा माजरा

बात अगर एक्टर की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म सेल्फी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की करें तो दूसरे दिन भी फिल्म अपना कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सेल्फी ने शनिवार यानी 25 फरवरी को 3 करोड़ रुपये की कमाई की. वहीं, फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर महज 2.55 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. दूसरे दिन फिल्म की कमाई में इजाफा जरूर हुआ है हालांकि, ये भी अक्षय कुमार की लिए बेहतर साबित नहीं हो सकता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement