Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jawan 500 करोड़ के करीब, फिर भी नहीं तोड़ पाई Gadar 2 का ये बड़ा रिकॉर्ड, जानें क्या है पूरा मामला

Shah Rukh Khan की फिल्म Jawan बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ के करीब है लेकिन ये फिल्म Sunny Deol की Gadar 2 का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई है.

Latest News
Jawan 500 करोड़ के करीब, फिर भी नहीं तोड़ पाई Gadar 2 का ये बड़ा रिकॉर्ड, जानें क्या है पूरा मामला

Jawan Vs Gadar 2 Box Office Collection: जवान और गदर 2 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'जवान' बॉक्स ऑफिस (Jawan Box Office Collection) पर धमाकेदार कमाई कर रही है. कमाई के मामले में ये फिल्म आए दिन नए रिकॉर्ड तोड़ती दिखाई दे रही है. टिकट खिड़की पर 'जवान' 500 करोड़ के आंकड़ा के करीब पहुंच गई है. इस फिल्म ने रिलीज के दूसरे वीकेंड पर भी शानदार कमाई की है. अभी तक 'जवान' की कुल कमाई 479 करोड़ पहुंच चुकी है. हालांकि, 200 करोड़ की लागत से बनी एटली की मल्टी स्टारर फिल्म, सनी देओल (Sunny Deol) की मूवी 'गदर 2' (Gadar 2) का एक बड़ा रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई है.

'जवान' ने दूसरे शुक्रवरा को 19 करोड़ कमाए, शनिवार को 31 करोड़ का कलेक्शन किया और इसके बाद दूसरे रविवार को फिल्म की कमाई 36 करोड़ रुपए रही. रविवार को ही क्रिकेट मैच भी था, जिसकी वजह से ट्रेड एक्सपर्ट पहले से ही कम कमाई का अंदेशा जता रहे थे. वहीं, दूसरे रविवार को 'जवान' की कमाई 'गदर 2' से पिछड़ गई. 'गदर 2' ने सेकेंड रविवार को 39 करोड़ कमाए थे. इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक 'गदर 2' के दूसरे रविवार के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का रिकॉर्ड 'जवान' नहीं तोड़ पाई.

ये भी पढ़ें- Jawan की सफलता के बाद Atlee बनाएंगे सलमान-ऋतिक संग अगली फिल्म? खुद डायरेक्टर ने बताया सच

बता दें कि 'जवान' का बजट भी 'गदर 2' से कहीं ज्यादा है. शाहरुख की फिल्म बनाने में 200 करोड़ रुपए खर्च किए गए हैं लेकिन सनी देओल की फिल्म महज 80 करोड़ के बजट पर बनी है. ऐसे में प्रॉफिट मार्जिन में भी सनी देओल आगे हैं. 'गदर 2' की बॉक्स कमाई की बात करें तो इसका लाइफटाइम कलेक्शन लगभग 520 करोड़ है. 'जवान' के रिकॉर्ड्स की बात करें तो ये फिल्म इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग देने वाली फिल्म बन चुकी है. 'जवान' ने पहले दिन 75 करोड़ रुपए कमा लिए थे.

ये भी पढ़ें- Jawan: 400 करोड़ के पार हुई शाहरुख खान की फिल्म, गदर 2-पठान को पीछे छोड़ बनाया ये रिकॉर्ड

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement