Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jawan Trailer: Shah Rukh Khan ने सुनाई हारे हुए राजा की कहानी, पहली बार दिखी दीपिका पादुकोण की झलक

Shah Rukh Khan की फिल्म Jawan का Trailer रिलीज हो गया है. जिसमें शाहरुख खुद ही विलेन बने दिखाई दे रहे हैं.

Latest News
Jawan Trailer: Shah Rukh Khan ने सुनाई हारे हुए राजा की कहानी, पहली बार दिखी दीपिका पादुकोण की झलक

Shah Rukh Khan Film Jawan Trailer: शाहरुख खान की फिल्म जवान का ट्रेलर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: लंबे इंतजार के बाद शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'जवान' (Jawan Trailer) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर में शाहरुख खान कई अलग- अलग लुक में दिखाई दे रहे हैं. इसमें एक दिलचस्प बात ये भी है कि फिल्म का हीरो खुद ही विलेन वाला काम करता नजर आ रहा है. इसके पीछे की कहानी कुछ और ही मालूम हो रही है. शाहरुख ट्रेलर में एक पूरी ट्रेन हाईजैक करके बैठे हैं और 'आलिया भट्ट' की डिमांड कर रहे हैं. इसके अलावा ट्रेलर में पहली बार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का लुक भी रिवील किया गया है. ट्रेलर में कई और स्टार्स भी नजर आ रहे हैं.

Jawan Trailer में दिखाई गई कहानी

ट्रेलर की शुरुआत होती है खून से लथपथ शाहरुख खान से, जिसके बैकग्राउंड में वो एक हारे हुए राजा की कहानी सुना रहे हैं और बता रहे हैं कि उसे गुस्सा आता है तो क्या होता है. अगले ही सीक्वेंस में शाहरुख खान मुंबई जैसे भीड़- भाड़ वाली जगह पर एक पूरी ट्रेन हाईजैक कर लेते हैं और लोगों को डराते-धमकाते दिखाई दे रहे हैं. फिर पूरे शहर में हंगामा मचता है और पुलिस शाहरुख से डिमांड पूछती है. इस पर शाहरुख खान मजाक में आलिया भट्ट मांग लेते हैं. हालांकि, ट्रेलर में ये नहीं दिखाया गया है कि फिल्म के हीरो ने ट्रेन हाईजैक करने जैसा विलेन वाला काम आखिर क्यों किया है. यहां देखें वायरल हो रहा ट्रेलर-

ये भी पढ़ें- Jawan Trailer से पहले Shah Rukh Khan ने किए मां वैष्णो देवी के दर्शन, वायरल हुआ वीडियो  

इस ट्रेलर में नयनतारा के साथ शाहरुख का रोमांस दिखाई दे रहा है. इसके साथ ही पहली बार इस फिल्म से दीपिका पादुकोण की झलक भी सामन आई है, दीपिका इस ट्रेलर में कभी साड़ी में डांस करती तो कभी दंगल करती दिखाई दे रही हैं. इसके अलावा दिखाया गया है कि विजय सेतुपति फिल्म में दुनिया के चौथे सबसे आर्म्स डीलर बने दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Jawan Trailer: Shah Rukh Khan ने फैंस को दिया डबल सरप्राइज, शेयर किया धमाकेदार वीडियो

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement