Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pathaan में दर्शकों मिलेगा ये तगड़ा सरप्राइज, सुनकर खुशी से उछल पड़ेंगे Ranbir Kapoor के फैंस

Shah Rukh Khan की फिल्म Pathaan थिएटर रिलीज के साथ ही Ranbir Kapoor के फैंस के लिए तगड़ा सरप्राइज लेकर आएगी.

Latest News
Pathaan में दर्शकों मिलेगा ये तगड़ा सरप्राइज, सुनकर खुशी से उछल पड़ेंगे Ranbir Kapoor के फैंस

Ranbir Kapoor Film Trailer With Pathaan Release: पठान में रणबीर कपूर के फैंस के लिए सरप्राइज

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के तीन बड़े स्टार्स शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abrahm) से सजी फिल्म 'पठान' (Pathaan) जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं, इस फिल्म की रिलीज से पहले ही इसकी ओटीटी रिलीज (Pathaan Ott Release) को लेकर भी बड़ी अपडेट सामने आ गई है. वहीं, अब जगह-जगह से फिल्म की एडवांस बुकिंग (Pathaan Advance Booking) रिपोर्ट भी सामने आ रही है. वहीं, पठान की रिलीज से पहले एक और बड़े सरप्राइज पर खुलासा हुआ है. इस सरप्राइज के बारे में जाकर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के फैंस खुशी से उछल पड़ेंगे.

'पठान' सिनेमाघरों में 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है और इस फिल्म को लेकर कितना क्रेज है, ये बात सोशल मीडिया पर इसे लेकर चल रही चर्चाओं से जाहिर है. वहीं, इन सबके बीच पठान को लेकर एक और अपडेट सामने आ रही है, जो रणबीर कपूर के फैंस के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है. रणबीर कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार (Tu Jhoothi Main Makkaar) का ट्रेलर पठान रिलीज के साथ थिएटर्स में रिलीज किया जाएगा. दर्शकों को सिनेमाघरों में पठान की फिल्म के साथ ये ट्रेलर भी देखने को मिलेगा.

ये भी पढ़ें- Pathaan फिल्म से सामने आया शाहरुख खान का नया लुक, फोटो देख दिल हार बैठे फैंस

फैंस काफी समय से इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे और मेकर्स ने सभी को पठान के साथ सरप्राइज देने का फैसला लिया है. इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी नजर आने वाली हैं. ये फिल्म निर्माता बोनी कपूर का एक्टिंग डेब्यू भी होने वाली है. ये फिल्म होली के आस-पास रिलीज की जाएगी. दिलचस्प बात ये है कि रणबीर कपूर पिता बनने के बाद इस फिल्म में पहली बार नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Shahrukh Khan को मिला फैंस का जबरदस्त सपोर्ट, Pathan को लेकर शुरू किया ये ट्रेंड 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement