Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pathaan: भारत में इस तारीख से शुरू होगी टिकट बुकिंग, जानें क्यों हैं रिकॉर्डतोड़ ओपनिंग के आसार

Shah Rukh Khan की Pathaan की भारत में Advance Booking डिटेल्स सामने आ गई हैं. जिसमें पता चल गया है कि Pathaan Tickets कब बुक कर सकते हैं.

Latest News
Pathaan: भारत में इस तारीख से शुरू होगी टिकट बुकिंग, जानें क्यों हैं रिकॉर्डतोड़ ओपनिंग के आसार

Shah Rukh Khan Pathaan Tickets Advance Booking In India: पठान की एडवांस बुकिंग

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इन दिनों शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) स्टारर फिल्म 'पठान' (Pathaan) जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई है. इस फिल्म की रिलीज डेट जैसे-जैसे करीब आ रही है फैंस की एक्साइटमेंट सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है. पठान की टिकटें (Pathaan Tickets) विदेशों में तो काफी पहले ही बिकनी शुरू हो गई थीं लेकिन अब भारत में इस फिल्म की एडवांस बुकिंग (Pathaan Advance Booking) पर बड़ी डिटेल सामने आ गई है. जिसमें बताया गया है कि भारत में कब से इस फिल्म की टिकट बुक होनी शुरू हो जाएंगी.

कब खरीद पाएंगे Pathaan Tickets

शाहरुख खान की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'पठान' विदेशों में काफी अच्छा रेस्पॉन्स पा रही है. वहीं, अब भारत में भी इसकी टिकट बुकिंग (Pathaan Tickets) शुरू होने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो भारत में पठान की एडवांस बुकिंग 20 जनवरी से खुलेगी. यानी फिल्म की रिलीज से पांच दिन पहले इसकी टिकटें बिकनी शुरू होंगी. कयास लगाए जा रहे हैं कि एडवांस बुकिंग खुलते ही सिनेमाघरों में हाउसफुल के टैग लग जाएंगे और दावे विदेशों में फिल्म की एडवांस बुकिंग रिपोर्ट को देखकर किए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Shah Rukh Khan बने दुनिया के चौथे सबसे अमीर अभिनेता, जानें पहले नंबर पर कौन है?

Pathaan ने तोड़ दिया रिकॉर्ड

बता दें कि यूके और जर्मनी जैसे देशों में 'पठान' की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है. जर्मनी में पठान की एडवांस बुकिंग ने यश स्टारर केजीएफ: चैप्टर 2 को पछाड़ कर रिकॉर्ड तोड़ दिया है. फिल्म ने पहले ही 150 हजार यूरो यानी करीब 1.32 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. इसके अलावा दुनिया भर से फैंस सोशल मीडिया पर पठान को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Pathaan बनाने में खर्च हुए करोड़ों, होश उड़ा देगी Shah Rukh Khan और Deepika Padukone की फीस

चार सालों बाद Shah Rukh Khan की वापसी

'पठान' के जरिए शाहरुख खान पर्दे पर चार सालों बाद वापसी कर रहे हैं. इस फिल्म में उनका रोमांटिक अंदाज तो दिखेगा ही लेकिन इस बार शाहरुख का एक्शन अवतार हाईलाइट किया जाएगा. यश राज फिल्म्स बैनर के तले बन रही इस फिल्म में जॉन अब्राहम विलेन की भूमिका में दिखाई देंगे. ये फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement