Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pathaan के सामने नहीं टिक पाई Shehzada, 8वें दिन निकली Kartik Aaryan की फिल्म की हवा

Shah Rukh Khan की फिल्म Pathaan का जादू बरकरार है. इस फिल्म के आगे Kartik Aaryan की Shehzada भी नहीं टिक पाई है. पढ़ें डिटेल्स.

Latest News
Pathaan के सामने नहीं टिक पाई Shehzada, 8वें दिन निकली Kartik Aaryan की फिल्म की हवा

Pathaan Vs Shehzada 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) को रिलीज हुए एक महीना हो गया है पर इस फिल्म का क्रेज कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. 25 जनवरी को रिलीज हुई ये फिल्म थिएटर्स में धूम मचा रही है. भारत ही नहीं दुनियाभर में फिल्म ने जबरदस्त बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Pathaan Box office collection) किया है. वहीं 17 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म शहजादा (Shehzada) फुस्स हो गई है. बॉक्स ऑफिस (Shehzada Box office collection) पर फिल्म की किस्मत चमकती हुई अब नजर नहीं आ रही है.

पठान का जादू देखते हुए कार्तिक आर्यन की फिल्म को एक हफ्ते की देरी के साथ रिलीज किया गया था. हालांकि आंकड़ों को देखकर लगता है मानों शहजादा को इसका कुछ खास फायदा नहीं मिला है. बात करें पठान की तो इस फिल्म ने केवल भारत में ही 520 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है और दुनियाभर में इसकी कमाई 1000 करोड़ को पार कर चुकी है. 

वहीं कार्तिक की फिल्म शहजादा की बात करें तो इसने 24 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर 40 लाख रुपये की मामूली कमाई की थी. इसी के साथ इसका कुल कलेक्शन फिलहाल लगभग 27 करोड़ रुपये है. इस फिल्म को पठान के अलावा हॉलीवुड की फिल्म एंट-मैन एंड द वास्प: क्वांटममैनिया का भी सामना करना पड़ रहा है.

ये भी पढ़ें: Pathaan बनाने में खर्च हुए करोड़ों, होश उड़ा देगी Shah Rukh Khan और Deepika Padukone की फीस

बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म पठान एक स्पाई-थ्रिलर है, जिसका निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है. यह फिल्म यश राज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है, जिसमें वॉर और टाइगर फ्रेंचाइजी शामिल है.

ये भी पढ़ें: Shehzada Official Remake: कार्तिक आर्यन की फिल्म में नहीं है कुछ भी नया, South की इस मूवी की है पूरी कॉपी

वहीं शहजादा की बात करें तो इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के अलावा कृति सेनन, मनीषा कोइराला, रोनित रॉय, परेश रावल और राजपाल यादव जैसे कई दिग्गज कालाकार नजर आए हैं. फिल्म अल्लू अर्जुन की फिल्म 'आला वैकुंठप्रेमुलू' का हिंदी रीमेक है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement