Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shah Rukh Khan की बीवी को पति नहीं Jawan में पसंद आई ये बात, जानें क्या बोलीं गौरी खान?

Shah Rukh Khan ने बताया कि उनकी फिल्म Jawan का टीजर देखने के बाद Gauri Khan ने कैसा रिएक्शन दिया था.

Latest News
Shah Rukh Khan की बीवी को पति नहीं Jawan में पसंद आई ये बात, जानें क्या बोलीं गौरी खान?

Gauri Khan Reaction On Shah Rukh Khan Film Jawan: जवान पर गौरी खान का रिएक्शन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'जवान' (Jawan Film) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में इस फिल्म का पहला टीजर रिलीज हुआ है, जिसमें फैंस को फिल्म की स्टारकास्ट से मिलवाया गया है. टीजर में शाहरुख के अलावा नयनतारा, विजय सेतुपति, विजय, प्रियामणि और दीपिका पादुकोण जैसे स्टार्स दिखाई दिए.  इस टीजर के बाद शाहरुख खान ट्विटर के जरिए अपने फैंस से सीधे तौर पर बात करते दिखाई दिए थे. वहीं, इस दौरान उन्होंने खुलासा किया है कि उनकी फिल्म पर बीवी गौरी खान (Gauri Khan) का क्या रिएक्शन था. उन्होंने बताया कि फिल्म में गौरी को क्या अच्छा लगा.

दरअसल, हाल ही में ट्विटर पर चले #AskSRK सेशन के दौरान एक फैन ने शाहरुख खान से पूछा कि जवान का प्रिव्यू देखने के बाद गौरी खान का क्या रिएक्शन था. इस पर जवाब देते हुए शाहरुख खान ने लिखा- 'गौरी खान को फिल्म की ये बात पसंद आई कि इसमें विमेन पावर को बखूबी दिखाया गया है'. इसके अलावा जब एक फैन ने उनके सबसे छोटे बेटे अबराम का रिएक्शन पूछा तो शाहरुख बोले कि 'उसे अनुरुद्ध का दिया हुआ टाइटल म्यूजिक बहुत पसंद आया'. शाहरुख खान की बीवी और उनके बेटे के रिएक्शन को लेकर खूब चर्चाएं हो रही हैं.

ये भी पढ़ें- Aryan Khan ने अनन्या पांडे को पहले किया इग्नोर, बाद में साथ क्लिक कराईं फोटो, लोगों ने कर दिया ट्रोल

Gauri Khan Reaction On Shah Rukh Khan Film Jawan

बता दें कि एटली के निर्देशन में बनी शाहरुख खान की ये एक्शन फिल्म 7 सितंबर 2023 को रिलीज होगी. इस फिल्म से पहले शाहरुख ने लंबे समय बाद 'पठान' के जरिए पर्दे पर वापसी की थी और उनकी इस फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की. 'जवान' के अलावा शाहरुख के पास राजकुमार हिरानी की एक बड़ी फिलम 'डंकी' भी है जिसे 2024 में रिलीज करने की प्लानिंग है. इस फिल्म से शाहरुख खान फर्स्ट लुक भी रिवील किया जा चुका है.

ये भी पढ़ें- Shah Rukh Khan को अपनी शादी में देख बेहद इमोशनल हो गईं थीं Alanna Panday, गले लगाकर कही थी ऐसी बात

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement